मध्य प्रदेश / एक युवक का आरोप, पत्नी में महिलाओं वाले कोई लक्षण नहीं, थाने में की शिकायत

Zoom News : Apr 03, 2021, 07:13 AM
MP: कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं जब शादी के बाद पति और पत्नी एक दूसरे की अजीबोगरीब शिकायत करते पाए गए हैं। ऐसे ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है जहां एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी में महिलाओं वाले कोई लक्षण नहीं हैं। दरअसल, यह मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है। एक युवक शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचा है। युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी में महिलाओं वाले कोई लक्षण नहीं है। उसका कहना है कि ससुराल वालों ने धोखे में रखकर अपनी बेटी से उसकी शादी करवाई है।

पीड़ित युवक शिवपुरी के एसपी दफ्तर में शिकायत लेकर पहुंचा। युवक का आरोप है कि डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। युवक ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी पूरी तरह से उसे धोखे में रखकर करवाई गई है। उसकी पत्नी में महिलाओं वाले लक्षण नहीं और ना ही वो पत्नी की तरह बर्ताव करती है। 

युवक ने आरोप लगाया कि उसने जब इसकी शिकायत पत्नी के माता-पिता से की तो उसके परिवार वालों ने उसे ना केवल धमकी दी बल्कि उसके साथ मारपीट भी की गई। युवक का कहना है कि इस वजह से वो काफी मानसिक तनाव में है इसलिए पुलिस ससुराल वालों और पत्नी के खिलाफ कार्रवाई करे।

इस बारे में शिवपुरी एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि युवक की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच एसडीओपी सुधीर सिंह करेंगे और दोनों पक्षों से बात करने के बाद रिपोर्ट सौंपेंगे।

बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब पति-पत्नी एक दूसरे की अजीबोगरीब शिकायत लेकर थाने पहुंचे हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में तलाक की मांग वाले एक से बढ़कर एक दिलचस्प मामले सामने आते हैं। छोटी-छोटी बातों को लेकर तलाक मांगने और अन्य समस्याएं लेकर यहां लोग आते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER