मनोरंजन / ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से की शादी, तस्वीर आई सामने

Zoom News : Dec 15, 2021, 08:11 AM
नई दिल्ली : अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी हो गई है, जिसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. शादी के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिन्हें कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. अंकिता और विक्की का एक वीडियो सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है, जिसमें एक्ट्रेस भावुक होती दिख रही हैं. इसमें अंकिता विक्की के गले लगते हुए भी नजर आ रही हैं. यह वीडियो तब का है, जब अंकिता दुल्हन के गेटअप में पहली बार विक्की के सामने आई थीं.

वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में अंकिता को खूबसूरत से गोल्डन रंग के लहंगे में देखा जा सकता है, जिसमें वे किसी स्वर्ग से उतरी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. वहीं हाथ में तलवार पकड़े विकास जैन यानी विक्की जैन भी कहीं के राजकुमार लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये सच में कपल गोल्स हैं', तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘इनकी शादी ज्यादा अच्छी हुई है'. वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, ‘शादी वादी तो अच्छी है पर किसी ने अंकिता का खूबसूरत लहंगा देखा'. गौरतलब है कि अंकिता बीते कई सालों से विक्की जैन को डेट कर रही थीं. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता विक्की संग रिलेशनशिप में आई थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER