SHWETA TIWARI / एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी ने कर दी 'गंदी' बात, बोलीं- 'मेरी ब्रा का साइज...'

Zoom News : Jan 27, 2022, 09:31 AM
फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी खूबसूरती और अपनी दमदार एक्टिंग के कारण चर्चा में रहती हैं. वह आए दिन अपने हुस्न से फैंस का दिल जीतती हैं. लेकिन अब श्वेता ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके कारण वह लोगों के निशाने पर आ सकती हैं. उन्होंने अपनी ब्रा की साइज और भगवान को लेकर भोपाल में एक विवादित बयान दिया है. 

क्या बोल गईं श्वेता तिवारी

दरअसल, बुधवार को श्वेता तिवारी अपनी आगामी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं. जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया. यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का विवादित बयान सामने आया है. श्वेता तिवारी ने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे'. 

लोगों को आ रहा है गुस्सा 

फैशन से जुड़ी वेब सीरीज 'शो स्टॉपर' (Show Stopper) के अनाउंसमेंट को श्वेता तिवारी और रोहित रॉय जैसे सेलेब्स बीते दिन भोपाल में थे. श्वेता ने भोपाल में (Shweta Tiwari in Bhopal) मीडिया के सामने लोगों के दिल को आहत करने वाली ये बात कहकर मुसीबत मोल ले ली है. इसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे गईं. इस बयान वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पहले भी आईं विवादों में

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी किसी विवाद में फंसी दिख रही हैं. इसके पहले भी उनके पारिवारिक विवाद मीडिया में आते रहे हैं. पहले उनके पति राजा चौधरी से फिर दूसरे पति अभिनव कोहली से उनके विवादों ने मीडिया में सुर्खियां बटोरी हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER