Entertainment News / आदिल ने की दूसरी शादी, राखी सावंत का पति से मिले धोखे के बाद हुआ ऐसा हाल

Zoom News : Mar 09, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी ने अब किसी और का हाथ थाम लिया है। वो फिर एक बार शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने बिग बॉस फेम सोमी खान से दूसरी शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गई है। सोमी खान दुल्हन के लिबास में सजी दिख रही हैं। दोनों इस्लामिक रीति-रिवाजों के अनुसार निकाह किया है। एक ओर सोमी खान के साथ आदिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं दूसरी ओर राखी सावंत का बुरा हाल हो रहा है। वो लगातार अपना दुख जाहिर कर रही हैं। 

आदिल ने जाहिर की शादी की खुशी

आदिल दुर्रानी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम! हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि अल्लाह की कृपा से हमने एक सरल और सुंदर कार्यक्रम में अपना निकाह संपन्न किया। अलहम्दुलिल्लाह, लोगों से मिल रहे आशीर्वाद के लिए आभारी हैं। हमें परिवरा और दोस्तों का प्यार और समर्थन मिल रहा है। पति-पत्नी के रूप में एक साथ अपनी नया सफर शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। हमारे अच्छे वैवाहिक सफर के लिए दुआएं करें।'

राखी सावंत का रिएक्शन

वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने भी एक दर्द भरा पोस्ट साझा करके अपनी फीलिंग जाहिर की है। उन्होंने लिखा, 'मैं खुद पर गर्व करती हूं। मैं हर तरह के दर्द से गुजरी हूं, पारिवारिक समस्याएं, विश्वास, दिल टूटना, इनसिक्योरिटी, डिप्रेशन, आदि। मैं इस सब से जूझती रही, लेकिन कभी हार नहीं मानी।' इसके अलावा भी राखी सावंत लगातार इंस्टाग्राम पर दुख भरी स्टोरीज शेयर कर रही हैं। वो हर स्टेट में धोखे, तकलीफ, और दुख की बातें ही कर रही हैं। इससे जाहिर हो रहा है कि इस बात राखी निराश हुई हैं। वैसे इस पूरे मामले पर राखी का कहना है कि आदिल ने उनके साथ धोखा किया है। राखी ने ये बी दावा किया आदिल लड़कियों की जिंदगी खराब करता आया है, उसने पहले भी कई शादियां की हैं और उन्हें अब तक तलाक नहीं दिया है। राखी का ये भी कहना है कि अभी आदिल से उनका तलाक नहीं हुआ है।

यहां देखें पोस्ट

राखी ने लगाए थे ये आरोप

बता दें, आखिरी बार राखी टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस मराठी' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। 'बिग बॉस मराठी' में राखी को सपोर्ट करने आदिल दुरानी भी पहुंचे थे। इसी बीच उनकी शादी और उनके साथ हुए डोमेस्टिक वॉयलेंस का खुलासा हुआ। राखी ने आदिल से शादी के बाद डोमेस्टिक वॉयलेंस और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा। इसके बाद आदिल पुलिस की गिरफ्त में था, लेकिन कुछ महीने पहले वो बाहर आ गए। मामला आगे बढ़ा दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए। इस पूरे मामले में राखी सावंत और आदिल के कई रंग देखने को मिले। फिलहाल अब आदिल को नया हमसफर मिल गया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER