PSL / आफरीदी को किया इस पाकिस्तानी बॉलर ने आउट, और फिर मांगी हाथ जोड़कर माफी

Zoom News : Nov 16, 2020, 04:10 PM
PAK: दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हारिस राउफ ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने शाहिद अफरीदी को पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट किया और फिर माफी मांगी। 14 वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए सुल्तान्स के लिए खेल रहे अफरीदी। नेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच को जीतने के लिए टीम को फाइनल में पहुंचने के लिए 183 रनों की जरूरत थी। हालांकि, अफरीदी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और पहली ही गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए।

जैसे ही रऊफ की इन स्विंग गेंदों ने अफरीदी को बल्ले से मारा, रउफ ने दोनों हाथों से अफरीदी से माफी मांगी। वीडियो PSL के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया था, जिसमें रऊफ हाथ जोड़कर अफरीदी से माफी मांग रहा है। रऊफ ने बाद में बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अफरीदी उनसे वरिष्ठ हैं।

कलंदर्स ने 25 रन से मैच जीता और रऊफ ने तीन विकेट लेकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कलंदर्स को अब मंगलवार को कराची किंग्स के खिलाफ फाइनल खेलना है। रऊफ ने पाकिस्तान के लिए दो वनडे और आठ टी 20 मैच भी खेले हैं।

बता दें कि हाल ही में शाहिद अफरीदी अपने हेलमेट की वजह से सुर्खियों में आए थे, जब वह PSL मैच में एक असुरक्षित डिजाइन वाला हेलमेट पहनकर मैदान पर आए थे। ग्रील का शाहिद अफरीदी के हेलमेट में ऊपरी हिस्सा नहीं था। ऐसे में उनके चेहरे और आंखों पर आसानी से चोट की जा सकती थी। यह काफी खतरनाक लग रहा था। अफरीदी का हेलमेट इतना खतरनाक था कि गेंद आसानी से उसका मुंह तोड़ सकती थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER