Asia Cup 2023 / आखिर पाकिस्तान क्यों नंबर वन है? Ind vs Pak टक्कर से पहले रोहित ने बताया

Zoom News : Sep 01, 2023, 06:12 PM
Asia Cup 2023: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान से टकराने से पहले उस टीम की जमकर तारीफ की. रोहित का कहना है कि पाकिस्तान एक अच्छी टीम है और पिछले कुछ सालों से कमाल का प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में अपने अभियान का आगाज करेगी. हाईवोल्टेज मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस टक्कर के बारे में बात की. उन्होंने ये भी बताया कि आखिर क्यों पाकिस्तानी टीम नंबर वन है.

रोहित ने कहा कि पाकिस्तान एक अच्छी टीम है. पिछले कुछ सालों में वो कमाल का प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान नंबर वन टीम है और कोई भी टीम ऐसे ही नंबर वन नहीं बनती. इसके पीछे काफी मेहनत होती है. भारतीय कप्तान ने कहा कि बाबर आजम की पाकिस्तान टीम यूनिट के तौर पर खेलती है. उनके लिए भी ये अच्छा चैलेंज होने वाला है और इस चैलेंज के लिए उन्होंने भी बहुत अच्छी तैयारी की है.

भारत के पास शाहीन-नसीम जैसे गेंदबाज नहीं

पाकिस्तान की सबसे बड़ी ताकत उसकी गेंदबाजी में है. उनके गेंदबाजों के खिलाफ तैयारी के बारे में भारतीय कप्तान ने कहा कि नेट्स में उनके पास शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ जैसे गेंदबाज तो नहीं है. उनके पास जो गेंदबाज हैं, वो उनके खिलाफ ही तैयारी करते हैं. रोहित के कहा कि उनके पास भी क्वालिटी के गेंदबाज हैं. पाकिस्तान के अटैक पर उन्होंने कहा कि उनके पास हमेशा से ही क्वालिटी के बॉलर रहे हैं और टीम को पता है कि पाकिस्तानी गेंदबाज कहां पर गेंदबाजी करते हैं. उनकी टीम पाकिस्तान से टकराने के लिए तैयार है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER