बॉलीवुड / अक्षय कुमार ने किया बड़ा फैसला, उनके फैन्स को लगेगा तगड़ा झटका

Zoom News : Jun 14, 2022, 09:13 PM
बॉलीवुड | फिल्म पृथ्वीराज सम्राट की बॉक्स ऑफिस नाकामी ने अक्षय कुमार को हिला दिया है. फिल्म के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के हवाले से मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो भविष्य में अक्षय अब किसी तरह के प्रयोग नहीं करेंगे. साथ ही वे एक बार फिर ऐसी फिल्मों की तरफ मुड़ जाएंगे, जिनमें सिर्फ मसाला होता है. कंटेंट नहीं. द्विवेदी ने कहा कि अक्षय ने फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे कहा था कि अगर पृथ्वीराज चौहान का बॉक्स ऑफिस अच्छा नहीं रहता या दर्शक इसे पसंद नहीं करेंगे तो वह फिर से राउडी राठौड़ और हाउस फुल जैसी फिल्मों की तरफ मुड़ जाएंगे. प्रयोग करने का जोखिम नहीं लेंगे.

फैन्स ध्यान दें

उन्होंने बताया कि अक्षय फिल्म प्रमोशन के दौरान भी कहते रहे कि मैं एक कोशिश कर रहा हूं. इस तरह की ऐतिहासिक या कंटेंट फिल्में करने की. लेकिन यह ऐतिहासिक फिल्म नहीं चली तो दुख होगा. हालांकि व्यक्तिगत रूप से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि मैं एक बार फिर मसाला और ऐक्शन फिल्में करने लगूंगा. अक्षय का यह फैसला उनके फैन्स के लिए बड़ी खबर है. हाल के वर्षों ने अक्षय ने अपनी खिलाड़ी कुमार या एंटरटेनर की इमेज से हट कर काम करने का प्रयास किया. उन्हें कई फिल्मों में सफलता मिली लेकिन सम्राट पृथ्वीराज उनकी महत्वाकांक्षी फिल्म थी, जो करिअर की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई.

आने वाली फिल्में

अक्षय की अगली फिल्म रक्षाबंधन है. इसके निर्देशक हैं, आनंद एल राय. कहा जा रहा है कि चार बहनों के एक भाई वाली इस कहानी को अक्षय हर हाल में बड़ी हिट बनाना चाहते हैं क्योंकि सम्राट पृथ्वीराज से पहले उनकी लक्ष्मी, बेलबॉटम और बच्चन पांडे एक के बाद एक फ्लॉप रहीं. कहा गया कि उनका फिल्मों का चयन अच्छा नहीं था. हाल में अक्षय की गोरखा और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में बंद होने की खबरें आईं. लेकिन अक्षय के राहत की बात यह है कि बड़े मियां छोटे मियां के निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुद इस बात का खंडन किया कि फिल्म बंद होने की बात में सच्चाई नहीं है. वह इसे अक्षय और टाइगर श्रॉफ के साथ बना रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER