बॉलीवुड / ट्रंप की बेटी को ताजमहल दिखाने के बाद दिलजीत को पसंद आई ये बोल्ड एक्ट्रेस

AajTak : Mar 02, 2020, 03:57 PM
बॉलीवुड डेस्क | पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ काफी पॉपुलर हैं। उनके गाने तो लोगों को थिरकने को मजबूर करते ही हैं। उनका मस्तमौला अंदाज भी सभी को कायल कर देता है। उनकी मस्ती फैंस को काफी पसंद आती है।

इवांका ट्रंप के साथ अपनी फोटोशॉप तस्वीर के चलते सुर्खियां बटोर रहे दिलजीत ने अब टीवी स्टार काइली जेनर की बोल्ड तस्वीर लाइक की है। दिलजीत और काइली की बॉन्डिंग तो काफी पुरानी है। दिलजीत लंबे समय से काइली को पसंद करते हैं। उन्होंने कई मौकों पर इस बात का जिक्र भी किया है।

अब काइली जेनर की इस समय बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं। वो अपने दोस्तों संग वेकेशन मना रही हैं।

वायरल तस्वीरों में काइली ने मोनोकिनी पहन रखी है। वो पहले भी ऐसी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं। खबरों के मुताबिक काइली वेकेशन पर अपनी करीबी दोस्त और बेटी के साथ गई हैं। तस्वीरों में वो बीच पर काफी एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं।

बता दें, काइली जेनर सिर्फ अपनी तस्वीरों के चलते नहीं बल्कि अपने रिलेशनशिप के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो  दो साल बाद अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट से अलग हो गई थीं। दोनों ने ब्रेक अप कर लिया था। तब ये खबर उनके फैंस के लिए काफी बड़ा झटका थी।

वैसे ये भी बता दें, कि कर्दाश‍ियां परिवार की सदस्य और रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर को अमेरिका की सबसे अमीर महिलाओं की लिस्ट में पहला स्थान हासिल हुआ था। काइली जेनर की कुल दौलत 90 करोड़ डॉलर (तकरीबन 6 हजार करोड़ रुपए) से ज्यादा है।

दिलजीत की बात करें, तो वो आजकल सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने खुद कभी नहीं सोचा होगा जिस इवांका ट्रंप की फोटो उन्होंने फोटोशॉप की है, वो खुद दिलजीत को जवाब देंगी। दिलजीत की इवांका के साथ ताजमहल वाली फोटो पर खुद राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की बेटी ने जवाब दिया। उन्होने  ट्वीट कर दिलजीत को शुक्रिया बोला।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER