PAK vs AFG / जीत के बाद राशिद खान ड्रेसिंग रूम में जमकर नाचे, देखें जश्न का वीडियो

Zoom News : Oct 24, 2023, 07:21 AM
PAK vs AFG: अफगानिस्तान की टीम ने वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ चेन्नई के मैदान 8 विकेट से मैच को अपने नाम किया। यह जीत अफगानिस्तान के लिए कई मायनो में खास है क्योंकि वह बार 50 ओवर फॉर्मेट में पाकिस्तान को किसी मुकाबले में मात देने में कामयाब हो सके हैं। ऐसे में टीम के सभी खिलाड़ी काफी खुश दिखाई दिए। इस मैच में जीत के बाद जहां अफगानिस्तान की टीम ने पूरे स्टेडियम का चक्कर लगाते हुए वहां मौजूद सभी दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया वहीं इसके बाद टीम के ड्रेसिंग रूम में भी जीत का जश्न देखने को मिला।

राशिद ने मेज पर खड़े होकर किया डांस

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में शानदार जीत के बाद अफगानिस्तान टीम के ड्रेसिंग रूम में भी खिलाड़ियों को जश्न में देखा गया। इसमें टीम के सबसे सीनियर प्लेयर और शानदार स्पिनर राशिद खान ने बाकी खिलाड़ियों के साथ मिलकर मेज पर चढ़कर डांस किया। इसके अलावा अन्य सभी खिलाड़ी भी नाचते और गाते वीडियो में दिखाई दिए। अफगानिस्तान टीम के लिए इस वर्ल्ड कप में मेंटोर की भूमिका निभा रहे पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा भी इस खुशी के मौके पर टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ नाचते-गाते दिखाई दिए।

अफगान टीम की जीत में गुरबाज और जादरान ने निभाई अहम भूमिका

वर्ल्ड कप के इस मुकाबले में अफगानिस्तान टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 50 ओवरों में 282 के स्कोर पर रोक तो लिया लेकिन इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए उन्हें इब्राहिम जादरान और रहमनुल्लाह गुरबाज की जोड़ी से एक बेहतरीन शुरुआत चाहिए थी। इस ओपनिंग जोड़ी ने शुरू से ही पाकिस्तानी गेंदबाजों पर दबाव बनाकर रखते हुए पहले विकेट के लिए 130 रनों की साझेदारी की। दोनों ही खिलाड़ियों ने हारिस रउफ की गेंदबाजी में अधिक आक्रामक रुख अपनाया जिससे पाकिस्तान की टीम पूरी तरह से बैकफुट पर दिखाई दी। इस मैच में शानदार जीत के बाद अब अफगान टीम वर्ल्ड कप 2023 की प्वाइंट्स टेबल में भी 4 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है, जिसमें उनका नेट रनरेट -0.969 का है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER