Bollywood / 1 मिलियन फॉलोवर्स होने पर अहाना कुमरा ने अपने फॉलोवर्स को कहा धन्यवाद

Zoom News : Aug 27, 2020, 10:37 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  बॉलीवुड एक्ट्रेस अहाना कुमरा अपनी जबदस्त एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो गई है। एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम कर अहाना दर्शकों का दिल जीत रही है, और जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। 

 अहाना की इंस्टा फैमिली 1 मिलियन की हो गई है। 1 मिलियन की बड़ी इंस्टाग्राम फैमिली होने का जश्न अहाना अपने सोशल मीडिया पर मना रहीं हैं। उन्होंने अपने फैंस को एक पोस्ट के जरिए दिल से धन्यवाद दिया है।  

अहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की और अपने फैंस के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा है। अहाना ने लिखा, "वाहू!!!!! हम आज 1 मिलियन फैमिली हो गए। ये सफर 13k के साथ लिपस्टिक अंडर माय बुरका से शुरू हुआ था और आज खुदा हाफिज के साथ 1 मिलियन हो गया है। ये एक लंबी जर्नी रहीं हैं और साथ ही वंडरफुल भी। आप सबने मुझे ग्रो होतें हुए देखा है।"

 आगे अहाना ने लिखा, "हर प्ले से लेकर हर वेब सीरीज तक और फिर हर एक फिल्म तक। आपने हमारे साथ हर फेस्टिवल सेलिब्रेट किया, आपने हमारे साथ हर बर्थडे सेलिब्रेट किया। मैनें कभी भी अकेले ट्रवल नहीं किया, आप सब भी मेरी हर ट्रिप का हिस्सा थे। मैंने आपके साथ खुशी, दुख और यहां तक कि क्रेजिनेस को भी एक्सपीरियंस किया है।" और अंत में अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए अहाना ने कहा, "मुझे स्माइल करने के लिए मिलियन वजह देने के लिए धन्यवाद #इंस्टा फैमिली। हर एक को बहुत सारा प्यार।" 

बता दें अहाना हालिया रिलीज हुई फिल्म "खुदा हाफिज" में नजर आयीं थी। फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल में थें। फिल्म का डायरेक्शन फारुख कबीर ने किया है और इसे कुमार मंगत पाठक ने प्रोड्यूस किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER