बॉलीवुड / काजोल और अजय की बेटी नीसा देवगन ने दोस्तों की साथ किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Nov 12, 2020, 09:16 PM
बॉलीवुड डेस्क | काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन भले ही अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए रहते हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही नीसा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ने लगी है। सोशल मीडिया पर उनके कई फैंस अकाउंट भी बन गए हैं। इस बीच नीसा का एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

नीसा देवगन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में वह अपने दोस्तों के डांस मूव्स को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। नीसा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से साझा किया गया है। 

इस वीडियो में नीसा 'स्टैंड बाय मी' गाने पर अपनी दो सहेलियां के डांस करती नजर आ रही है। इसमें उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है। खुले बालों में नीसा का ये लुक उन पर खूब खिल रहा है।

नीसा अपने लुक के लिए कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं। कुछ महीनों पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन पर सेलिब्रिटी किड होने का प्रेशर रहता है, लेकिन उनके माता-पिता के सपोर्ट की वजह से उन्हें इन सबको फेस करने की ताकत मिलती है।

बता दें कि नीसा अभी केवल 17 साल की हैं वो सिंगापुर से स्कूलिंग कर रही हैं। कोरोना वायरल के दौरान वह सिंगापुर में फंस कई थीं। हांलाकि बाद में वे वापस मुंबई लौट आई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER