बॉलीवुड / 'बच्चन पांडे के नजर के तीर और कृति सेनन की होली पे गोली..', जानें

Zoom News : Feb 17, 2022, 05:30 PM
बॉलीवुड | अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और कृति सेनन (Kriti sanon) की अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey) के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म की रिलीज में कुछ ही दिन रह गए हैं, और उससे पहले 18 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा। इस बीच फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है, जिस में फिल्म  के ट्रेलर रिलीज का वक्त के साथ ही एक दमदार कैप्शन भी है।

कितने बजे रिलीज होगा ट्रेलर

बता दें कि फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर 18 फरवरी को सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर होगा। अक्षय ने जो फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, उस में उनके साथ कृति सेनन नजर आ रही हैं। बाइक पर अक्षय के साथ बैठीं कृति ने सामने की ओर बंदूक तान रखी है। फोटो में एक ओर जहां अक्षय काफी धांसू दिख रहे हैं तो वहीं कृति का स्वैग भी देखते बन रहा है।

क्या है कैप्शन

अक्षय कुमार ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज का वक्त बताते हुए कैप्शन में लिखा, 'बच्चन पांडे के नजर के तीर और कृति सेनन की होली पे गोली..., अपनी सीट बेल्ट कसकर बांध लीजिए... इस बार कुछ अलग ही मजा आने वाला है।' इस पोस्टर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में तारीफ कर रहे हैं।

कैसा होगा अक्षय का किरदार

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय अवधी के टच वाली हिंदी बोलते दिखेंगे। इसके लिए वे फिल्म के सेट पर ही असिस्टेंट डायरेक्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में हैं। पत्रकार बनीं कृति उनके लिए एक फिल्म प्लान करती हैं, फिर हीरो जुर्म की दुनिया को छोड़ता है कि नहीं, उस पर कहानी आगे बढ़ती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER