Bollywood / अक्षय कुमार ने फैंस का‌ किया शुक्रिया

Zoom News : Sep 14, 2020, 12:06 AM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अक्षय कुमार 9 सिंतबर को अपना जन्मदिन मना रहे थे। ऐसे में अक्षय ने आज फैंस को जन्मदिन की बधाई देने और उनके जन्मदिन पर अच्छा काम करने के लिए धन्यवाद कहा। अक्षय कुमार इस वक्त स्कॉटलैंड में फिल्म 'बैल बॉटम' की शूटिंग कर रहें हैं। और इसी बीच उन्होंने परिवार संग स्कॉटलैंड में ही अपना जन्मदिन मनाया। साथ ही बैल बॉटम की टीम ने भी उन्हें अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाईयां दीं थी।

अक्षय ने अपने फैंस 'अक्कीएन' से माफी मांगते हुए और उनका धन्यवाद करते हुए इंस्टा पर एक विडियो शेयर किया। अक्षय ने विडियो में 'अक्कीएन' से कहा कि,'सबसे पहले मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं कि मैं तीन दिन बाद आप सभी को धन्यवाद कर पा रहा हूं। जैसा कि आप सब जानते है कि मैं स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं और इसी बीच परिवार संग अच्छा समय बिताते हुए मैंने अपना जन्मदिन मनाया। पर आप सभी फैंस 'अक्कीएन' ने मेरे जन्मदिन पर मुझे बहुत प्यार जताया। मैंने कई विडियो भी दिखें कि कईयों ने जन्मदिन पर अनाज बाटे, रक्त दान किया साथ ही‌ कई अच्छे काम किए। आप सभी का शुक्रिया।'

इसके अलावा अक्षय ने राजस्थान के एक फैंस रमेश की बात करते हुए आगे कहा कि, मैंने देखा रमेश जी आप मेरे लिए नंगे पांव चल रहें हैं मैं रमेश जी आपसे कहता हूं कि आप नंगे पांव ना चले, कोरोना का समय हैं अपना ध्यान रखें और मैं जब कभी राजस्थान आऊंगा तो आपसे जरूर मिलूंगा।' इसी के साथ फैंस का‌ दोबारा धन्यवाद करते हुए अक्षय ने विडियो को समाप्त किया।

अक्षय ने विडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा,' ब्लैस्ड एंड ग्रेटफुल!!' एक बात बोलू.. डॉयरेक्ट दिल से..मेरे सभी अक्कीएन का बहुत बहुत शुक्रिया।'

वैसे बता दें,अक्षय की इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'बैल बॉटम' को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहें हैं वहीं फिल्म के लीड रोल में वानी कपूर पहली बार अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और वानी के अलावा हुमा कुरैशी, जैकी भगनानी और लारा दत्ता भी दिखाई देगें।इसके अलावा अक्षय जल्द ही डिस्कवरी के एडवेंचर्स शो मैन वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते नजर आएंगे। जो 14 सिंतबर को डिस्कवरी पर आन-एअर होने जा रहा हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER