PSL / पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की खोली एलेक्स हेल्स ने पोल, सड़े अंडे और टोस्ट दिये नाश्ते में, फोटो की शेयर

Zoom News : Mar 05, 2021, 10:20 AM
नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को उस समय बड़ा झटका लगा जब 6 खिलाड़ियों सहित 7 लोग कोरोना की चपेट में आ गए और उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) के छठे सीजन को बीच में ही स्थगित करना पड़ा। ऐसी खबरें हैं कि पीसीबी ने लापरवाही के कारण होटल में खिलाड़ियों की देखभाल की थी और बायो बबल का पालन नहीं किया गया था, जिसके कारण यह सब हुआ। इस बीच, पाकिस्तान एक और तस्वीर से परेशान है।

इंग्लैंड के बल्लेबाज और इस्लामाबाद संयुक्त खिलाड़ी एलेक्स हेल्स ने सोशल मीडिया पर पीसीबी के कदाचार का पर्दाफाश किया। हेल्स ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रॉटेन एग्स, टोस्ट की तस्वीर पोस्ट की। हेल्स ने दावा किया कि उन्हें यह भोजन नाश्ते के लिए दिया गया था।

हेल्स ने बाद में इस तस्वीर को हटा दिया, लेकिन प्रशंसकों ने इसका स्क्रीनशॉट लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद हर जगह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का मज़ाक उड़ाया जा रहा है।

बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में कोरोना संक्रमण के तीन और मामलों को स्थगित कर दिया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, टीम मालिकों के साथ बैठक और सभी प्रतिभागियों के स्वास्थ्य और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग सिक्स को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है। 

पाकिस्तान सुपर लीग में 34 मैच होने थे जो फरवरी में शुरू हुए थे लेकिन इसे 14 मैचों के बाद ही टाल दिया गया था। पीसीबी ने बायो सिक्योर बबल के बावजूद कोरोना वायरस के प्रसार की जांच का आदेश दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER