बॉलीवुड / संजय दत्त से मिलने उनके घर पहुंचे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, Viral हुईं Photos

NDTV : Aug 14, 2020, 03:53 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की तबियत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है। कुछ दिन पहले 61 वर्षीय एक्टर संजय दत्त ने अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए कुछ समय का ब्रेक लेने की भी घोषणा की थी। उनकी तबीयत को लेकर फैंस लगातार संजय दत्त के लिए दुआएं कर रहे हैं। वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संजय दत्त से मिलने उनके घर पहुंचे। इससे जुड़ी उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें आलिया और रणबीर साथ में कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जुड़ी ये तस्वीरें उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जो सबका खूब ध्यान खींच रही है। इन तस्वीरों में आलिया और रणबीर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के घर के नीचे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दोनों कलाकारों की कार में बैठे हुए भी तस्वीरें वायरल हुईं। फोटो में रणबीर जहां डेनिम शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हं तो वहीं आलिया ग्रे प्रिंटेड टीशर्ट और ब्लैक ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले सांस लेने में हो रही परेशानी के कारण संजय दत्त हॉस्पिटल में भी एडमिट हुए थे। वहां उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ था, जो कि नेगेटिव आया था। 

बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बायोपिक संजू में उनकी भूमिका अदा की थी। फिल्म में संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा रणबीर कपूर जल्द ही संजय दत्त के साथ शमशेर में भी नजर आ सकते हैं। वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बात करें तो संजय दत्त के साथ फिल्म 'कलंक' में नजर आ चुकी हैं। जल्द ही आलिया, संजय दत्त के साथ 'सड़क 2' में भी दिखाई देंगी। 'सड़क 2' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें संजय दत्त का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं, आलिया और आदित्य रॉय कपूर फिल्म में रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER