बॉलीवुड / आलिया भट्ट ने व्हाइट शर्ट में यूं दिया पोज, एक्ट्रेस के स्टाइल ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां

NDTV : Aug 29, 2020, 09:13 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) में नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर आलिया भट्ट हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इसके अलावा आलिया अपने लुक और अपने अंदाज को लेकर भी छाई हुई हैं। दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट की एक फोटो खूब सबका ध्यान खींच रही है, जिसमें एक्ट्रेस का स्टाइल और लुक देखने लायक है। इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट में बाल ठीक करते हुए दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका स्टाइल भी काफी जबरदस्त लग रहा है। आलिया ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है, जिसपर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं। 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के पोज और उनके लुक को लेकर फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। खास बात तो यह है कि कुछ ही देर में फोटो पर 14 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। इसे शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, "हमेशा अपना चेहरा सूरज की रोशनी की तरफ रखो और परछाई खुद ही आपके पीछे गिरेगी।" बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट ने अपने जबरदस्त अंदाज से यूं सबका ध्यान खींचा हो। अपने ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अंदाज को लेकर आलिया की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में भी की जाती है। 

बता दें कि हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का गाना शुक्रिया रिलीज हुआ है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि गाने को लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिल रहे हैं। इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर का भी यही हाल हुआ था। बता दें कि सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह पहली ऐसी फिल्म है, जहां आलिया भट्ट अपने पिता और बहन के साथ काम कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER