Social Media / अमित साध शुरू करने जा रहे हैं 'जिद' सिरीज की शूटिंग, सोशल मिडिया से लिया ब्रेक

Zoom News : Sep 02, 2020, 06:08 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | अमित साध जल्द ही 'जी 5' की अपकमिंग सिरीज 'जिद' में नजर आएंगे। जिसमें वह दोबारा सेना अधिकारी का किरदार निभा रहें हैं । इसके पहले भी अमित सोनी लिव की उरी सर्जिकल स्ट्राइक बन बनी सिरीज़ 'अवरोध' में सेनाधिकारी के रूप में नजर आए थे। और अब जी 5 की सिरीज़ जिद की तैयारी में अमित जुट चुके हैं इसलिए उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट के जरिए सोशल मिडिया से कुछ दिनों तक ब्रेक लेने की बात कहीं।

अमित ने इंस्टा पोस्ट पर लिखा,'क्योकिं मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं, इसलिए आप सब से यह कहना बहुत महत्वपूर्ण समझता हूं कि मैं कुछ दिनों या हफ्तो के लिए सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहूंगा। जैसा कि आप सभी को पता हैं कि मैं आजकल 'जिद' की तैयारी कर रहा हूं और मैं पटियाला शूटिंग के लिए पहूंच चुका हूं अब जल्द ही हम शूटिंग की शुरुआत भी कर देंगे। मैं आप लोगों के साथ जो बाॅन्ड शेयर करता हूं वह मेरे लिए पूरे संसार के समान हैं। इस समय मेरे काम के लिए मुझे पूरे अटेंशन की जरूरत है और मुझे उम्मीद हैं आप लोग भी अपने काम के प्रति 100 पर्सेंट अटेंशन दे रहे होंगे।  मैं जल्द ही वापस लौटूंगा, और जब कभी मेरे पास अपने काम या पर्संनल लाइफ से जुड़ी की कोई खबर होगी होगी आपके साथ शेयर करूंगा। तब तक के लिए आप सभी को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं आप जिस भी काम को कर रहें हो उसमें आगे बढ़ते रहिए।' इसी के साथ अमित ने हैशटैग 'जिद हैं' लिखा।

कमेट्स में फैंस और फोलोअर्स ने अमित को बधाईयां दी और मिस यू कहा। अमित ने भी उनके इंस्टा फैन पेज को रिप्लाय करते हुए कहा, मैं जल्द लौटूंगा आप सब खुश रहे मजे में रहें!!'

 

जिद सिरीज की बात करें तो, विशाल मंगलोरकर इसे डायरेक्ट कर रहें हैं और अमित के अलावा इस सिरीज में सुशांत सिंह और अमृता पुरी भी नजर आएंगे। देखना यह कि इस समय सिरीज में बखूबी अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाले अमित इस सिरीज में किस तरह की अदाकारी दिखाएंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER