रिश्तो का बना मजाक / एक ऐसा समझौता, जिसमे पति रहेगा 3 दिन पत्‍नी और 3 दिन गर्लफ्रेंड के साथ, लेकिन अब आई नई मुसीबत

Zoom News : Feb 17, 2021, 07:16 AM
रांची झारखंड की राजधानी रांची के सदर थाना क्षेत्र की तिरिल बस्ती में एक अनोखा समझौता लोगों के बीच चर्चा का कारण बना हुआ है। दरअसल, यह समझौता एक पति और उसकी 2 पत्नियों (एक प्रेमिका) के बीच है। हैरानी की बात है कि इस समझौते के तहत, यह तय किया गया था कि पति को एक दिन की छुट्टी मिलेगी। जबकि यह समझौता पुलिस के माध्यम से किया गया था। मजेदार बात यह है कि यह समझौता लिखित में था, जिसकी प्रति राजेश महतो की दोनों पत्नियों के पास है।

आपको बता दें कि रांची के सदर थाना क्षेत्र के तिरिल बस्ती में रहने वाले राजेश महतो ने एक लड़की से शादी की थी और शादीशुदा होने के बावजूद उसे कुंवारी बताया था। जब पहली पत्नी को इस मामले की जानकारी हुई तो मामला पुलिस के पास पहुंचा। पिछले साल 15 जनवरी को पुलिस ने महतो और उसकी दूसरी पत्नी को पकड़ लिया और उन्हें थाने ले आई। इसके बाद, पुलिस ने महतो को दूसरी पत्नी के लिए पहले और तीन दिन साथ रहने का लिखित समझौता किया। जबकि एक दिन उसे अपनी मर्जी से रहने के लिए छुट्टी दी गई। हालाँकि, एक दिन हंगामा हुआ जब पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी को पति नहीं भेजा। इसके बाद दूसरी पत्नी ने थाने में शादी का बहाना कर उसके खिलाफ यौन शोषण का मामला बनाया। इसके बाद राजेश महतो फरार हो गया और महिला अभी भी उसकी तलाश कर रही है।

यही नहीं, अब यह मामला अदालत तक पहुंच गया है और अदालत ने आरोपी महतो के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। अब पुलिस गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश कर रही है, लेकिन महतो का अब तक कोई पता नहीं है। जबकि उसकी दूसरी पत्नी पुलिस के दरवाजे पर लगातार गुहार लगा रही है। इतना ही नहीं, महिला वर्तमान में रिम्स के पास एक टोकरी में रखकर फल बेच रही है। वहीं, राजेश महतो की दूसरी पत्नी ने बताया कि जब राजेश पुलिस द्वारा समझौता करने के बाद उसके पास आया तो उसने उसके लिए चिकन बनाया, लेकिन उसके बाद मैं नहीं आया, जबकि महिला का कहना है कि उसे अभी भी अदालत पर भरोसा है और पुलिस, वह निश्चित रूप से न्याय मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER