IPL 2021 / शाहरुख के माफी वाले ट्वीट पर रसल ने दी प्रतिक्रिया, कहा- 'दुनिया यहीं खत्म नहीं होती'

Zoom News : Apr 14, 2021, 04:16 PM
मुंबई: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने इस हार को निराशाजनक बताया है और आंद्रे रसेल का कहना है कि हम गलतियों से सीख लेकर आगे बढ़ेंगे।

आंद्रे रसेल के मुताबिक केकेआर की टीम इस हार से काफी निराश है। 15वें ओवर तक टीम आसानी से जीत रही थी लेकिन आखिर में आकर उन्हें 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

शाहरुख खान के ट्वीट को लेकर आंद्रे रसेल का बयान

टीम की हार के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट किया और कहा कि ये निराशाजनक है और केकेआर के सभी फैंस से क्षमा मांगता हूं। रसेल ने कहा कि वो शाहरुख खान के इस बयान से सहमत हैं लेकिन क्रिकेट में कभी भी कुछ भी हो सकता है।

उन्होंने कहा "मैं शाहरुख खान के ट्वीट का सपोर्ट करता हूं लेकिन आखिर में ये क्रिकेट का गेम है। जब तक मुकाबला खत्म ना हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है। मेरा मानना है कि हमने अच्छी क्रिकेट खेली और मुझे प्लेयर्स पर गर्व है। इस हार से हम निराश जरुर हैं लेकिन दुनिया यही नहीं खत्म हो जाती है। ये केवल दूसरा मुकाबला था और हम सीख लेकर आगे बढ़ेंगे।"

आपको बता दें कि केकेआर ने मुंबई के खिलाफ जीता हुआ मुकाबला गंवा दिया। 153 के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय टीम का स्कोर 10 ओवर में 84/2 था लेकिन आखिर में जाकर 142 रन ही वो बना पाए और 10 रन से हार का सामना करना पड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER