IPL 2020 / फैन ने आंद्रे रसेल की पत्नी को कही ये बात, मिला ऐसा करारा जबाब, जाने पूरा मामला

Zoom News : Oct 09, 2020, 12:07 PM
IPL 2020: आंद्रे रसेल फॉर्म आईपीएल के इस सीजन में कुछ खास नहीं रही। आईपीएल (IPL) के सबसे खतरनाक खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेलते हैं। जब भी वो बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो गेंदबाज खौफ खा जाता है। गेंदबाज को पता रहता है कि रसेल (Andre Russell) बड़े शॉट लगाएंगे। लेकिन इस सीजन में आंद्रे रसेल का बल्ला शांत नजर आ रहा है। जिससे फैन्स खासा खुश नहीं हैं। फैन्स को उनकी फॉर्म के लौटने का इंतजार है। आंद्रे रसेल (Andre Russell) की फॉर्म को लेकर एक फैन ने उनकी पत्नी जस्सिम लोरा (Jassym Lora) को एक ऐसा कमेंट किया, जिस पर उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया। सोशल मीडिया पर रसेल की पत्नी जस्सिम लोरा (Jassym Lora) का रिएक्शन काफी वायरल (Viral) हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर जस्सिम लोरा ने एक फोटो पोस्ट की, जिसमें वो झूले पर बैठी नजर आ रही हैं। एक फैन ने लिखा, 'जस्सिम आंटी, प्लीज आप दुबई जाएं, क्योंकि रसेल अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे हैं।' जस्सिम ने इस पर जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'वो अपनी बेस्ट फॉर्म में है।'

आईपीएल 2020 के पिछले चार मुकाबलों में आंद्रे रसल ने 11, 24, 13 और दो रन बना पाए हैं। हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया था। उस मैच में जल्दी आउट होने के बाद आंद्रे रसेल ने कहा था कि वो अपनी फॉर्म पर काम कर रहे हैं और जल्द ही वो पुरानी लय में लौटेंगे। 

बता दें, केकेआर का अगला मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 10 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला अबू धाबी में होगा। जिसके लिए दोनों ही टीमें तैयार हैं। फैन्स को उम्मीद है कि आंद्रे रसेल इस मुकाबले में बड़े शॉट लगाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER