Bollywood News / अंकिता लोखंडे बिग बॉस के बाद करने जा रहीं बॉलीवुड कमबैक- रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

Zoom News : Feb 01, 2024, 11:10 PM
Bollywood News: ‘बिग बॉस 17’ में सबसे दमदार कंटेस्टेंट के रूप में ख़ुद को पेश करने वालीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के फैंस उनके न जीतने से निराश थे। क्योंकि लोग उन्हें ट्रॉफ़ी का सबसे बड़ा दावेदार मान रहे थे। लेकिन टॉफ़ी न जीतने के बाद भी वह शो से एक स्टार की तरह बाहर आई हैं। वहीं शो से बाहर आते ही उनका क़िस्मत का सितारा काफ़ी बुलंदी पर है। क्योंकि अब जल्द ही अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में दमदार कमबैक करने जा रही हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ फाइनली अब रिलीज़ के लिए तैयार है। अंकिता आगामी देशभक्ति फिल्म में रणदीप हुडा के साथ नजर आएंगी।

22 मार्च 2024 को होगी रिलीज 

‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ पिछले कुछ समय चर्चा में रही है। इसके विषय के कारण दर्शक फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब यह इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि 22 मार्च, 2024 को रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे स्टारर ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। ‘बिग बॉस 17’ की एक यादगार जर्नी के बाद, स्वातंत्र्य वीर सावरकर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन कर निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होंगी।

रणदीप हुड्डा ने घटाया काफ़ी वजन

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा काफ़ी पतले हो गए थे। क्योंकि वीर सावरकर के किरदार को निभाने और उनके जीवन के अलग-अलग दौर को दिखाने के लिए उन्हें बॉडी ट्रांसफॉम करना पड़ी थी। इस फ़िल्म को लेकर रणदीप ने काफ़ी तैयारी और रिसर्च भी की है। 

खैर, बिग बॉस 17 में प्रशंसकों और फॉलोअर्स का सफलतापूर्वक दिल जीतने के बाद, अंकिता लोखंडे का अगला कदम एक अभिनेत्री के रूप में उनका बहुत बड़ा और निश्चित रूप से प्रभावशाली विकास है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER