मनोरंजन / प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान विक्की जैन ने अंकिता लोखंडे को अपनी बांहों में उठाया

Zoom News : Dec 13, 2021, 08:09 AM
Ankita Lokhande Vicky Jain: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपनी शादी के जश्न में पूरी तरह रंगी हुई नजर आ रही है. खबर है कि 14 दिसंबर को अंकिता ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी. प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. अंकिता के हाथों में मेहंदी रच चुकी है तो वहीं संगीत की कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में विक्की जैन (Vicky Jain) अपनी होने वाली दुल्हनिया अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं. और साथ ही दोनों कर रहे हैं धमाकेदार डांस. 

इस वीडियो में विक्की जैन अंकिता लोखंडे को अपनी गोद में उठाकर स्टेज तक ले जाते हुए नजर आ रहे हैं और फिर दोनों करते हैं धमाकेदार डांस. इस वीडियो के बैकग्राउंड में सारा अली खान का नया गाना ‘चकाचक’ बजता हुआ सुनाई दे रहा है और इस गाने पर अंकिता बेहद ही मस्ती से डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

ये वीडियो अंकिता और विक्की जैन के संगीत सेरेमनी का लग रहा है. इसके अलावा अंकिता लोखंडे की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अंकिता को मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा मेहंदी लगाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सभी खुशी से डांस कर रहे हैं तो उन्हें देख अंकिता भी बैठे-बैठे ही डांस कर रहे हैं.

14 दिसंबर को फाइव स्टार होटल में होगी शादी

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल ग्रैंड हयात में होने जा रही है जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. हालांकि अभी तक वेडिंग डेट का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी 14 दिसंबर को होने जा रही है जिसमें टीवी कलाकार से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स तक शामिल हो सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER