Trailor / अनुपम खेर की ओटोबायोग्राफिकल प्ले का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Zoom News : Aug 14, 2020, 11:00 AM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | अनुपम खेर ने प्ले के दूसरे ट्रेलर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'देखिए मेरे ओटोबायोग्राफिकल प्ले का दूसरा ट्रेलर जो रिपब्लिक वर्ल्ड ने बनाया है। थैंक यू फॉर मेकिंग। मेरे वेबसाइट पर विसीट कर इसे आप देख सकते हैं।' इस प्ले को फिरोज अब्बास खान ने डायरेक्ट और अशोक पटोले ने लिखा है।

 

प्ले की बात करें तो अनुपम खेर एक कश्मिरी पंडित का बेटे हैं और वह एक ख्वाब बुनतें हैं, हर चुनौतीयों से लड़ते हैं और आस रखतें हैं जीत की और तरक्की की। सिर पर बाल कम है फिर भी फिल्मी हिरो बनने की, कश्मीर से मुंबई तक का सफर तय करने‌ की कुछ इसी तरह के जस्बे के साथ अनुपम खेर अपनी सफलता की कहानी सुनाते हैं।

 

अनुपम खेर ने 2015 में दिल्ली के थियेटर में अपनी ओटोबायोग्राफिकल प्ले 'कुछ भी हो सकता है' को रिलीज किया था। और खुद सोलो एक्ट कर अपने जीवन की जीवनी को लाइव दर्शकों के सामने पेश किया था। इस प्ले को देखने के लिए दर्शकों के साथ-साथ महेश भट्ट, सतीश कौशिक, फरदीन खान, वहिदा रेहमान, किरण खेर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे बालीवुड के कालाकारों ने भी लाइव देखा और फीडबैक दिया।

 

2015 के इस थियेटर प्ले को अब अनुपम खेर ने अपने वेबसाइट 'द् अनुपम खेर डॉट कॉम' पर डिजीटली अपलोड किया। 2 घंटे के इस प्ले के लिए 399 रूपए रजिस्ट्रेशन चार्जेर्स हैं। अनुपम ने अब तक 2 ट्रेलर आनलाइन रिलीज किए हैं।

 

पहले ट्रेलर में इस प्ले का सेलिब्रिटीज फीडबैक देखा जा सकता हैं वहीं साथ ही अनुपम 'कुछ भी हो हकता हैं' को अपनी लाइफ से रिलेट कर बहुत से उदाहरण देकर प्रमोट करते हैं। जिसमें अनुपम यह भी बताते हैं कि कैसे 1982 में 'गांधी' फिल्म बनाने वाले रिचर्ड एटनबरो ने उन्हें नेहरू के किरदार के लिए रिजेक्ट कर दिया था। 

 

वहीं दूसरे ट्रेलर में अनुपम के प्ले के कई झलक देखे जा सकते हैं, स्टेज पर अनुपम द्वारा निभा रहे अनेक किरदारों के साथ दर्शकों के भावुक होने और तालियां की गड़गड़ाहट से गुंजते थियेटर हॉल को देखा जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER