Bollywood / अनिल कपूर से आशीर्वाद लेते दिखे अनुपम खेर

Zoom News : Sep 22, 2020, 06:22 PM
न्यूज हेल्पलाइन . मुम्बई | अनुपम खेर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। अनुपम के अपकमिंग फिल्म का नाम हैं 'द लॉस्ट शो' जिसमें अनुपम के साथ सतिश कौशिक भी नजर आएंगे और इस फिल्म को डायरेक्ट विवेक अग्निहोत्री कर रहे हैं और अब शुट के इसी सिलसिले में अनुपम खेर भोपाल पहुंच गए हैं।

ऐसे में अनुपम खेर ने भोपाल जाने से पहले अनिल कपूर से मुलाकात की। जहां अनिल कपूर अनुपम को एक्टींग के कुछ टिप्स और आशिर्वाद देते नजर आए। अनुपम खेर ने अनिल से मुलाकात की दो तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की जिसमें एक में अनिल अनुपम को आशिर्वाद दे रहें हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों हंसते हुए पोस दे रहें हैं।

अनुपम ने इन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' शुक्रिया मेरे दोस्त अनिल कपूर मुझे भोपाल जाने से पहले मेरी अपकमिंग फिल्म 'द लॉस्ट शो' के लिए आशिर्वाद देने के लिए। मैं तुम्हारी सभी टिप्स को याद रखूंगा। उम्मीद हैं कि तुम हमारे बेस्ट फ्रेंड सतीश कौशिक को भी सेम टिप्स नहीं दोगे। इस मामले में तुम्हें अलग-अलग जवाब देना होगा!!! तुम बेस्ट हो!!'

बता दें, हाल ही में अनुपम खेर ने अपने अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने की जानकारी दी थी। अनुपम खेर ने सतीश कौशिक, विवेक अग्निहोत्री और रूमी जैफरी के साथ कुर्सीयों पर बैठकर पोस देते हुए एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में नई फिल्म के तैयारी की जानकारी दी।

अनुपम खेर ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा,' शो मस्ट गो आॅन..हम दोस्त... हम चार दोस्त सतीश कौशिक, विवेक अग्निहोत्री, रूमी जैफरी और मैं  तैयार हैं सिनेमा के उस दौर को फिर शुरू करने के लिए ,एक इंस्पायरिंग ह्युमन ड्रामा  फिल्म 'द लाॅस्ट शो' के साथ । यह फिल्म दोस्ती,ह्युमन स्पिरीट, प्यार, हंसी और आंसू को दर्शाएगी। हम फिल्म की शूटिंग मीड-सितंबर से शुरू करेंगे। प्लीस हमें शुभकामनाएं दे।' इसी के साथ अनुपम ने फिल्ममेकर अशोक पंडित को भी टैग किया था।

वहीं इसी फोटो को विवेक अग्निहोत्री ने भी इंस्टा पर पोस्ट किया और इसकी जानकारी दी थी। अब देखते हैं फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER