बॉलीवुड / वामिका की तस्वीर पैपराजी ने नहीं की शेयर, एक्ट्रेस ने ऐसे कहा शुक्रिया

Zoom News : Dec 20, 2021, 07:44 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती पावर कपल में होती है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन इसके बाद भी अभी तक दोनों ने अपनी बेटी वामिका (Vamika) की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। वामिका करीब एक साल की होने वाली हैं और विराट- अनुष्का ने जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उन में वामिका का चेहरा नहीं दिखता है। इस बीच हाल ही में साउथ अफ्रीका जाते हुए पैपराजी ने अनुष्का की गोद में वामिका की फोटो कैप्चर कर ली थी। इसके बाद अनुष्का ने एक मैसेज इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है।

पैपराजी को दिया धन्यवाद

अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, "हम वामिका की फोटो-वीडियो पब्लिश नहीं करने के लिए इंडियन पैपराज़ी और अधिकांश मीडिया हाउसेस के बहुत आभारी हैं। पैरेंट्स के रूप में हमारी उन लोगों से रिक्वेस्ट है कि वे हमारा सपोर्ट करें। हम अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीने का मौका देने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं।' 

मांगा पैपराजी का सपोर्ट 

अनुष्का की इंस्टा स्टोरी में आगे लिखा है, "चूंकि वह बड़ी हो रही है, हम उसके मूवमेंट को रोक नहीं सकते हैं और इसलिए हमें आपके सपोर्ट की जरूरत है। इसलिए कृपया इस मामले में थोड़ी सी प्रैक्टिस रखें। फोटो पोस्ट न करने के लिए फैन क्लब और फैन्स का विशेष धन्यवाद। यह आपके दयालु और मेच्योर होने की निशानी है।"

11 जनवरी को होता है वामिका का जन्मदिन

बता दें कि वामिका का जन्म 11 जनवरी को हुआ था और जल्दी ही उसका पहले बर्थडे आने वाला है। लेकिन अभी तक विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। वहीं किसी पब्लिक अपीरियेंस में भी वामिका का चेहरा नहीं दिखा है। फैन्स वामिका की एक झलक के लिए बेताब हैं।

विराट का जवाब

गौरतलब है कि फैन्स वामिका को देखना चाहते हैं, ऐसे में जब विराट कोहली से पूछा गया था कि आखिर उन्होंने अभी तक बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर क्यों नहीं की है तो इस सवाल पर उन्होंने कहा था, 'बतौर कपल हमने तय किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक कि वह सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER