Cricket / विराट कोहली के शतक पर अनुष्का शर्मा ने लुटाया प्यार, पति के लिए तारीफ में कही ये बात

Zoom News : Jan 16, 2023, 12:49 PM
Anushka Sharam On Virat Kohli Century: विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ तूफानी पारी खेली. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में 166 रन बनाकर टीम इंडिया को मैच जिता दिया. आतिशी पारी खेलते ही उन्होंने कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिए. वनडे क्रिकेट में कोहली का ये 46वां शतक था. कोहली की वजह से ही भारत ने वनडे क्रिकेट में रनों के लिहाज से सबसे बड़ी जीत दर्ज की है. अब विराट कोहली के शतक पर वाइफ अनुष्का शर्मा ने अपना रिएक्शन दिया है. 

अनुष्का शर्मा ने कही ये बात 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बल्ला उठाकर शतक लगाने का जश्व मना रहे हैं. इस पर अनुष्का शर्मा ने लिखा है क्या आदमी है. क्या पारी खेली है. शाबाश. विराट कोहली और अनुष्का ने साल 2017 में शादी की थी. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है. अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके द्वारा शेयर किए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. 

भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपनी पुरानी फॉर्म में लौट आए हैं. श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में उन्होंने 113 रन और तीसरे वनडे मैच में 166 रनों की पारी खेली. इसी के साथ वह वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं. उनकी वजह से ही टीम इंडिया जीत दर्ज करने में सफल रही है. 

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 390 रनों का बड़ा स्कोर बनाया. भारत की तरफ से विराट कोहली और शुभमन गिल ने तूफानी पारियां खेली. इसके बाद मोहम्मद सिराज ने चार विकेट हासिल किए. भारतीय गेंदबाजों ने शानदार बॉलिंग की और पूरी श्रीलंका टीम 73 रनों पर सिमट गई. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER