Bollywood / आरसीबी की जीत पर अनुष्का ने किया पोस्ट

Zoom News : Sep 22, 2020, 06:02 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | कल आईपीएल के तीसरे मैच में विराट कोहली की‌ टीम आरसीबी( रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर) की जीत एसआरएच (सनराइजर्स हैदराबाद) से हुई। इस आईपीएल 2020 में आरसीबी ने अपने पहले मैच में ही पहली जीत हासिल की। वहीं बता दें कि, कल की जीत से विराट कोहली के नेतृत्व में आरसीबी को अब तक की 50 वीं जीत मिली। इसी खुशी पर विराट के अलावा अनुष्का ने भी इंस्टा पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की।

अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर आरसीबी के जीत के बाद की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'विनींग स्टार्ट्स' साथ ही आरसीबी लिखकर खुशी जाहिर की।

वैसे बता दें, इस साल आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है, ऐसे में सभी टीम मेम्बर्स और कईयों के परिवार जन भी उनके साथ यूएई पहुंचे हैं। और अनुष्का भी विराट कोहली के साथ यूएई में ही हैं। वहीं हाल ही में आरसीबी की पूरी टीम ने केक कटिंग सेरिमनी के साथ विराट और अनुष्का के जल्द माता-पिता बनने की खुशी जाहिर की थी और उन्हें बधाईंया दी थी।

वहीं कल शाम अनुष्का ने ग्रैटीट्यूड डे पर उन्हें प्यार भरे मैसेज से बधाई दे रहें और उनके लिए दया भाव दिखा रहें लोगों का धन्यवाद किया। अनुष्का ने कल शाम पुल में अपनी बेबी बंप की तस्वीर शेयर की जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उन पर प्यार जता रहें हैं। अनुष्का ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में दो कोट शेयर कर धन्यवाद करते हुए लिखा,' ,आपके पास जो भी अच्छा हैं उसका शुक्रिया अदा  करने से उसकी अधिकता और बढ़ जाती है। ' इस कोट के साथ अनुष्का ने आगे लिखा,' उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरी तरफ आदर भाव रखा, और मुझे समाज की अच्छाइयों पर भरोसा दिलाया। मैं अपने खुले दिल के साथ ऐसा ही प्यार आप सब के साथ भी बाटने की पूरी कोशिश करूंगी।'

अनुष्का ने आगे इसका कारण बताते हुए राम दास के एक कोट लिखा,' क्योंकि हम सब कही ना कही से एक-दूसरे के जीवन का हिस्सा ही तो हैं।' बता दें, अनुष्का-विराट ने 27 अगस्त के दिन अपने जल्द माता-पिता बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER