बॉलीवुड / वामिका के साथ खेल रहे थे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने चुपके से खींच ली फोटो

Zoom News : Oct 18, 2021, 09:11 PM
बॉलीवुड | अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका का चेहरा देखने के लिए उनके फैन्स काफी बेकरार रहते हैं। वामिका का चेहरा अब तक लोगों के सामने नहीं आ पाया है लेकिन उनके पेरेंट्स उनकी क्यूट झलक दिखाते रहते हैं। बीते दिनों नवरात्र के मौके पर अनुष्का ने वामिका के साथ अपनी फोटो पोस्ट की थी। अब एक प्यारी तस्वीर फिर शेयर की है। इसमें विराट कोहली वामिका को खिलाते दिख रहे हैं। वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा फिर भी वह दो चोटियों में क्यूट लग रही हैं। 

वामिका के साथ खेलते दिखे विराट

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के पास दुबई पहुंच गई हैं। रीसेंटली उन्होंने विराट की तस्वीरें शेयर की थीं। अब फिर से विराट के फोटोज पोस्ट किए हैं। लेकिन इस बार उनके साथ बेटी वामिका भी हैं। अनुष्का ने फोटो के साथ लिखा है, एक फ्रेम में मेरा पूरा दिल। 

अनुष्का ने की थी ये प्रार्थना

अष्टमी पर अनुष्का ने वामिका के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें लिखा था, मुझे हर दिन और बहादुर और हिम्मतवाला बना रहा  हो। मेरी छोटी सी वामिका ईश्वर करे देवी की शक्ति हमेशा तुम्हारे साथ रहे।

चकाचौंध से रखना चाहते हैं दूर

विराट और अनुष्का इस साल जनवरी में पेरेंट्स बने थे। डिलीवरी के पहले इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि वह अपने बच्चे को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखना चाहती हैं। उन्होंने उसे सोशल मीडिया से भी दूर रखने की बात कही थी। हालांकि उनके फैन्स लंबे वक्त से बच्ची का चेहरा देखने के लिए बेकरार हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER