बॉलीवुड / सुनील गावस्कर को लेकर लाल-पिली हुई अनुष्का शर्मा, विराट कोहली पर बयान से हुआ विवाद

Zoom News : Sep 25, 2020, 03:40 PM
बॉलीवुड: विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का सुनील गावस्कर पर भड़क उठी और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है। विराट की की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच किंग्स XI पंजाब के साथ हुआ था। इस मैच के दौरान कोहली से दो कैच छूट गईं। ऐसे में फैन्स काफी नाराज थे तो वहीं ट्रोल्स ने भी उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कोहली की ढीली परफॉरमेंस को देखते हुए कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसपर अब विरुष्का के फैन्स भड़क गए। अब अनुष्का का इसे लेकर रिएक्शन भी आ गया है। 

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

ऐसा पहली बार नहीं है जब विराट कोहली की परफॉरमेंस के खराब होने पर अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। उस समय भी कई लोगों ने अनुष्का शर्मा के बारे में बातें कहीं थीं जिनका एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया था। अनुष्का के ट्रोल होने पर विराट कोहली ने भी ट्रोल्स की निंदा की थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER