स्पोर्ट्स / नए साल पर बर्फीले पहाड़ों के बीच छाए विरुष्का, अनुष्का ने विराट को लगाया कसकर गले, देखे वीडियो

News18 : Jan 01, 2020, 05:18 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ इस समय स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। इस कपल ने नए साल का स्वागत भी इस खूबसूरत जगह पर ही किया। वहीं उन्होंने फैंस को बर्फीले पहाड़ों से नए साल की बधाईयां भेजीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके इस  खूबसूरत जोड़ी ने कहा कि हमारी तरफ से हर एक को नए साल की बधाई। हालांकि जब कोहली फैंस के लिए यह खास मैसेज रिकॉर्ड कर रहे थे, तभी अनुष्का रोमांटिक हो गईं और उन्होंने कोहली को कसकर गले लगा लिया।

टीम इंडिया (Team India)  श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी के साथ अपने नए साल की शुरुआत करेगी और उससे पहले कोहली छुट्टियों का पूरा मजा ले रहे हैं। कोहली ने कहा कि वे दोनों अभी खूबसूरत ग्ले‌शियर पर हैं और उन्होंने सोचा कि सभी के लिए पहले ही न्यू ईयर की विशेज रिकॉर्ड करें।

अनुष्का बनी बेस्ट फोटोग्राफर

इससे पहले मंगलवार को विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसका क्रेडिट उन्होंने अनुष्का शर्मा को देते हुए उन्हें बेस्ट फोटोग्राफर बताया। कोहली ने कहा कि तस्वीर को लेकर कोई तनाव नहीं है। जब बेहतरीन फोटोग्राफर तस्वीर लें। कोहली ने अनुष्का के साथ अपनी इस ट्रिप को लेकर और भी कई फोटोग्राफ शेयर  की।

छुट्टियों से लौटते ही व्यस्त हो जाएंगे भारतीय कप्तान

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  छुट्टियों से लौटते ही व्यस्त हो जाएंगे। टीम इंडिया को जनवरी के शुरुआत में ही श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की घरेलू सीरीज खेलनी है और फिर इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज भारत के लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज होने के बाद भारतीय टीम पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेगी, जो 24 जनवरी से शुरू होगी। टी20 सीरीज के बाद कीवी टीम तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत की मेजबानी करेगी, जो चार मार्च तक चलेगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER