Entertainment / Bigg Boss 15 में फैंस को एंटरटेन करेंगे अर्जुन बिजलानी, एक्टर ने किया कंफर्म!

Zoom News : Jul 25, 2021, 11:32 AM
MH: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाला है। बिग बॉस 15 के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम लगातार सामने आ रहे हैं। खबरें थीं कि अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है, जिसे एक्टर ने खुद कंफर्म भी किया था। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया था कि वह इसपर विचार कर रहे हैं, उन्हें नहीं पता कि वो इसमें लॉक हो पाएंगे या नहीं। लेकिन नई रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन बिजलानी ने अब बिग बॉस 15 का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है।  


बिग बॉस 15 के लिए अर्जुन बिजलानी हुए कंफर्म?

ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 15 में शामिल होने के लिए अर्जुन ने 1 या 2 दिन पहले ही डील फाइनल की है। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है, "वह दिए गए ऑफर से खुश हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपना माइंड सेट बना लिया है कि वो कुछ महीने और अपनी फैमिली से अलग रहेंगे। "

रिपोर्ट में आगे बताया गया, "उनके लिए परिवार से दूर रहना खतरों के खिलाड़ी 11 में भी आसान नहीं था, लेकिन दोनों ही शो पॉपुलैरिटी के मामले में काफी बड़े हैं, यही वजह है कि उन्होंने बिग बॉस 15 करने का फैसला किया है।"

बिग बॉस 15 के लिए कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। अर्जुन बिजलानी से पहले बालिका वधू फेम एक्ट्रेस नेहा मार्दा के भी शो में कंफर्म होने की बात सामने आई है। हालांकि, सिलेक्टेड कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट शो शुरू होने से पहले सामने आ जाएगी। 


पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगा बिग बॉस

बता दें कि बिग बॉस 15 इस बार पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस शो के छह हफ्ते ओटीटी पर स्ट्रीम होंगे, जिसे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर होस्ट करेंगे। इसके बाद यह शो टीवी पर दस्तक देगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER