बॉलीवुड / अर्जुन कपूर ने बताया इस वजह से हो रही है मलाइका से शादी में देरी

News18 : Feb 12, 2020, 12:11 PM
मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे समय तक अपने रिश्‍ते को दुनिया से छिपाते रहे। लेकिन पिछले साल एक-दूसरे के जन्‍मदिन पर इस जोड़ी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी नजदीकियों का इजहार करना शुरू कर दिया। जिस दिन से इस हॉट जोड़ी ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है तभी से फैंस दोनों की शादी को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। साल 2019 में इस तरह की खबरें सामने आईं थी कि दोनों अप्रैल के महीने एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। हाल ही में ये वजह सामने आई है कि दोनों की शादी के लिए में इतनी देरी क्यों हो रही हैं।

हाल ही में आईं खबरों के मुताबिक, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अभी इस शादी के लिए तैयार नहीं है और वो इस समय अपने करियर पर फोकस कर रहे और सेटल होने की कोशिश में हैं। वहीं, मलाइका अर्जुन से शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं। खबर है कि अर्जुन कपूर के परिवार वाले तो ये चाहते हैं कि दोनों शादी के रिश्ते में जल्द से जल्द बंध जाएं।

कुछ दिनों पहले एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से पूछा गया था कि क्या उनके परिवार वालों की तरफ से उन्हें शादी का कोई प्रेशर नहीं है तो अर्जुन ने कहा था, 'मेरे परिवार वालों को ये पता है कि मैं सुनता सबकी हूं, लेकिन करता अपनी हूं उन्हें मुझपर भरोसा है कि मैं जो भी करूंगा सही करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं हमेशा से ज्यादा ही मैच्योर रहा हूं। उन्हें पता है कि मैं जब कोई फैसला लूंगा तो उन्हें माइंड में रखकर लूंगा। इसलिए शादी को लेकर न मैं ज्यादा जल्दी करूंगा, न ज्यादा लेट। मैं तभी शादी करूंगा जब मुझे सही लगेगा। अर्जुन ने कहा कि अगर मुझे लगेगा कि अब मुझे सैटल हो जाना चाहिए तो मैं इसे छिपाऊंगा नहीं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' (Sandeep Aur Pinky Faraar) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में वो परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER