Bollywood / जी5 की वेब सीरीज 'नेल पॉलिश' में नजर आएंगे अर्जुन रामपाल, शेयर किया फर्स्ट लुक

Zoom News : Sep 23, 2020, 07:42 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  

एक्टर अर्जुन रामपाल जी5 की अपकमिंग वेब सीरीज "नेल पॉलिश" में नजर आने वाले है। यह एक कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म है, जिसमें मानव कौल भी लीड रोल में है। अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर सेट से अपनी एक कैंडिंड तस्वीर शेयर की है। 

 

तस्वीर शेयर कर उन्होंने बताया कि सेट पर वापस आकर वो बहुत खुश है। जैसा कि कोरोना वायरस के कारण पिछले 6 महीनों से फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ी हुई थी, लेकिन अब धीरे-धीरे सभी न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए काम पर वापस जा रहे हैं। 

 

ऐसे में अर्जुन रामपाल भी काफी समय बाद दुबारा सेट पर पहुंचकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "काम पर वापस आकर बहुत खुश हूं। इसके लिए इंतजार करिये। हमारी स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करिए। #नेलपॉलिश के सेट पर। जल्द आ रहा है। #बिहाइंडदसीन #जी5 प्रीमियम।#ManavKaul @anandntiwari @rajitkapurofficial @madhoo_rockstar @bugskrishna @tyyproductions @drajrajjkapoor @ pradeepuppoor7 ”

 

फर्स्ट लुक में अर्जुन रामपाल काफी सीरियस लुक में नजर आ रहें हैं। अर्जुन इस फिल्म में एक हाई प्रोफाइल लॉयर के किरदार में नजर आएंगे। इसमें अर्जुन रामपाल और मानव कौल के अलावा आनंद तिवारी, रजित कपूर और मधु शाह जैसे कलाकार भी हैं।

 

अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन भार्गव कृष्णा कर रहे हैं। और इसे प्रदीप उप्पुर, सीमा मोहापात्रा और धीरज विनोद कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ‘नेल पोलिश’ का प्रीमियर जल्द ही जी5 प्रीमियर पर होगा।

 

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल ने कुछ समय पहले ''द फाइनल कॉल '' के जरिए डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने एक नेवी अफसर का किरदार निभाया था।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER