Asia Cup 2022 / ‘ओ भई… मारो मुझे मारो’ वाले शख्स ने शाहीन अफरीदी के बाहर होने पर लिए मजे, वीडियो वायरल

Zoom News : Aug 27, 2022, 09:34 AM
Asia Cup 2022: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 28 अगस्त को महामुकाबला खेला जाएगा. इस मैच फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान को शाहीन अफरीदी के रूप में बड़ा झटका लगा है, क्योंकि वो अपने घुटने की इंजरी के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं.

इस खबर के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों में मायूसी का आलम है और फैन्स भी काफी चिंतित दिखाई दे रहें हैं, मगर इसी बीच ओ भई मारो मुझे मारो वाले शख्स मोमिन शाकिब ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो शाहीन के बाहर हो जाने पर मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं.

IND vs PAK मैच से पहले मोमिन शाकिब का वीडियो हुआ वायरल

वर्ल्ड कप 2019 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच किसी को याद हो न हो, लेकिन एक शख्स आपको जरूर याद होगा, जो स्टेडियम के बाहर एक इंटरव्यू देकर रातों रात फेमस हो गया था जी हां, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन मोमिन शाकिब (Momin Saqib) की, जो ओ भई…मारो मुझे मारो वाले डायलाग से अनोखी पहचान बनाई थी. वहीं एशिया कप 2022 में एक बार फिर IND vs PAK के बीच  हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिलेगा.

मगर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) चोट की वजग से बाहर हो गए है. इसीलिए मोमिन शाकिब खुद भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हो गए हैं. उन्होंने एक नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें मोमिन वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

”  शाहीन अफरीदी की चोट के झटके के बावजूद हमारी टीम 22 करोड़ पाकिस्तानियों को एक बार फिर गौरवान्वित करेगी और मैं भी तैयार हो रहा हूं. अगर टीम को मेरी जरूरत पड़ी तो किसी भी स्थान पर खेल लूंगा.”

मोमिन ने शाहीन अफरीदी को किया ट्रोल

मोमिन शाकिब का ये वीडियो पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की इंजरी पर पूरी तरह आधारित है. उन्हें वीडियो में ये कहते हुए सुना जा सकता है कि शाहीन अफरीदी के बाहर होने के बाद किसी ना किसी को तैयार होना पड़ेगा ना. वीडियो में मोमिन बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखते हैं. तभी एक दूसरा व्यक्ति आकर पूछता है कि मोमिन भाई क्या कर रहे हो? इस पर मोमिन जवाब देते हुए कहा,

“तैयारी कर रहा हूं चोट की वजह से शाहीन बाहर हो गए हैं तो किसी को तो सोचना पड़ेगा ना. अगर टीम को मेरी जरूरत पड़ी तो मैं खुद मैदान में जाकर एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन सेंचुरियां कर दूंगा.”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER