Khatron Ke Khiladi / नहीं सुधरे आसिम? 'खतरों के खिलाड़ी 14' रोहित शेट्टी ने किया से बाहर!

Vikrant Shekhawat : Jun 03, 2024, 10:00 AM
Khatron Ke Khiladi: आसिम रियाज उनके बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कुछ साल पहले उन्होंने कहा था कि उन्हें बिग बॉस के बाद कई बड़े प्रोजेक्ट ऑफर हुए थे. लेकिन सही फीस न मिलने की वजह से उन्होंने इन प्रोजेक्ट्स को करने से मना कर दिया. और शायद यही वजह है कि ‘बिग बॉस 13’ के बाद आसिम रियाज ज्यादातर म्यूजिक वीडियो करते हुए नजर आए. अब 4 साल बाद रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 से आसिम टीवी पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शेट्टी ने आसिम रियाज के ऐटिट्यूड के चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया है.

दरअसल कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो का हिस्सा होने के बावजूद आसिम न तो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के कंटेस्टेंट के लिए आयोजित की गई प्रेस कांफ्रेंस में शामिल हुए थे, न ही उन्होंने सभी खिलाडियों के साथ रोमानिया के लिए फ्लाइट ली थी. कहा गया था कि अपनी कमिटमेंट के चलते आसिम रोमानिया दूसरी फ्लाइट से पहुंचने वाले हैं. वैसे तो उनके फैन्स अपने इस पसंदीदा एक्टर को रोहित शेट्टी के शो में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. लेकिन अब रोमानिया से आसिम फैन्स के लिए बुरी खबर आ रही हैं.

बदतमीजी के चलते हो गए बाहर

ई-टाइम्स टीवी के रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘खतरों के खिलाड़ी‘ की शूटिंग के समय आसिम रियाज एक टास्क बुरी तरह से हार गए. लेकिन टास्क हारने के बावजूद आसिम ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी से बहस करना शुरू कर दिया. और उनकी इस बदतमीजी के चलते उन्हें शो से बाहर कर दिया गया. हालांकि आसिम रियाज को बाहर निकालने की खबर को लेकर अब तक कलर्स टीवी की पीआर टीम की तरफ से किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है. आपको बता दें, आसिम रियाज के साथ सुमोना चक्रवर्ती, शालीन भनोट, अभिषेक कुमार, कृष्णा श्रॉफ, गश्मीर महाजनी, आशीष मेहरोत्रा जैसे कई सेलिब्रिटी रोहित शेट्टी के इस मजेदार रियलिटी शो का हिस्सा हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER