एंटरटेनमेंट / नताशा स्टेनकोविक ने किया धमाकेदार डांस, हार्दिक पांड्या की बीवी का पुराना Video हुआ वायरल

NDTV : Aug 26, 2020, 02:27 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | मशहूर एक्ट्रेस और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करती हैं। नताशा स्टेनकोविक ने कुछ ही दिनों पहले एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद वह काफी सुर्खियों में आ गईं। अब हाल ही में नताशा का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी स वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नताशा 'हाई रेटेड गबरू (High Rated Gabru)' गाने पर कोरियोग्राफर आवेज दरबार (Awez Darbar) के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में नताशा (Natasa Stankovic) ने ब्लैक कलर का बैकलेस आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो में नताशा और आवेज (Awez Darbar) के डांस मूव्स काफी जबरदस्त लग रहे हैं। वहीं, दोनों के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें कि नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल के मौके पर सगाई की थी और मई महीने में दोनों शादी के बंधन में भी बंधे थे। इस बात की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए दी थी। वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक ने डीजे वाले बाबू गाने में भी बादशाह के साथ अपने डांस से खूब धमाल मचाया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER