क्रिकेट / अथिया शेट्टी ने खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इजहार, केएल राहुल के लिए लिखी रोमांटिक पोस्ट

Zee News : Apr 19, 2020, 09:38 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) शनिवार को 28 साल के हो गए हैं। जाहिर है इस मौके पर राहुल को सबने विश किया होगा, लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा तोहफा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने दिया। अथिया ने कुछ ऐसा किया जिससे केएल राहुल की रिलेशनशिप का खुलासा हो गया। उन्होंने अपने और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के रिश्तों पर आखिरकार मुहर लगा दी है, जिससे केएल राहुल का बर्थडे बहुत ही स्पेशल बन गया।

दरअसल, केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपनी और केएल की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है। इस खूबसूरत फोटो के कैप्शन में अथिया ने दिल वाली बात कही है, जिस पर क्रिकेटर केएल राहुल ने भी दिल वाला कमेंट किया है। जी हां, अथिया शेट्टी ने दिल वाली इमोजी के साथ लिखा है, "Happy birthday, my person" इस पोस्ट पर केएल राहुल ने तीन दिल वाली इमोजी वाला कमेंट किया है।  इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने इस फोटो के जरिए अपने और क्रिकेटर केएल राहुल संग रिश्ते को हरी झंडी दे दी है।

View this post on Instagram

happy birthday, my person 🤍 @rahulkl

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

बीते काफी दिनों से ‘हीरो’ (Hero) स्टार अथिया शेट्टी और के।एल। राहुल के अफेयर की खबरें जोरों पर थी। हालांकि दोनों ही स्टार्स अपनी रिश्तों की खबरों पर कमेंट करने से बचते रहे है। इतना ही नहीं, दोनों एकसाथ अकेले पब्लिकली स्पॉट होने से भी बचते हैं और हमेशा दोस्तों के साथ ही दिखते हैं। लेकिन अब अदाकारा की ये पोस्ट काफी कुछ कह रही है। अथिया आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी है। उन्होंने फिल्म 'हीरो' के साथ फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। खास बात ये है कि अदाकारा का बॉलीवुड डेब्यू खुद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने करवाया था। हालांकि ये फिल्म खास चली नहीं थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER