Cricket / हुस्न की मल्लिका है इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी, फोटो देख आप भी हार जाएंगे दिल

Zoom News : Mar 19, 2023, 03:18 PM
Pat Cummins Wife: कई क्रिकेटर्स ऐसे हैं जिनकी पत्नियां खूबसूरती के मामले में अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ देती हैं. चाहे भारत हो या विदेश, कुछ क्रिकेटर्स की पत्नियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार सोशल पोस्ट करती रहती हैं. आज इस स्टोरी में आपको बताएंगे एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी के बारे में जो खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस की पत्नी बेकी बोस्टन खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. कमिंस की पत्नी लगातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

पैट कमिंस और बेकी बोस्टन 2013 से एक साथ हैं. पहले दोनों दोस्त थे और फिर ये दोस्ती प्यार में बदली और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. शादी उन्होंने 1 अगस्त 2022 को रचाई और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. 

आपको बता दें, कि बेकी बोस्टन ऑस्ट्रेलिया की नहीं बल्कि इंग्लैंड की हैं बेकी बोस्टन. हालांकि, अभी ऑस्ट्रेलिया में ही रहती हैं. वह कमिंस के साथ लम्बे वक्त से सिडनी में ही रह रही हैं. 

बेकी बोस्टन और पैट कमिंस 2021 अक्टूबर में माता पिता बने थे. शादी से पहले ही बेकी बोस्टन ने बच्चे को जन्म दे दिया था. बच्चा होने के करीब 9 महीने बाद दोनों ने शादी रचाई थी. 

तेज गेंदबाज पैट कमिंस बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत दौरे पर थे लेकिन उनकी मां की तबीयत खराब होने के चलते वह वापस ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे. हालांकि, अभी कुछ दिन पहले ही उनकी मां के निधन की खबर भी सामने आई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER