Cricket / PAK कप्तान बाबर को मिले गावस्कर से बैटिंग टिप्स और साथ ही खास गिफ्ट

Zoom News : Oct 17, 2022, 06:50 PM
Cricket | आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आधिकारिक वॉर्म-अप मैचों के लिए भारत और पाकिस्तान की टीमें ब्रिसबेन में ही हैं। भारत और पाकिस्तान दोनों ही टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए ग्रुप-2 में हैं और दोनों अपना पहला मुकाबला एक-दूसरे के खिलाफ ही खेलने वाले हैं, जो 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाना है। वहीं टी20 वर्ल्ड कप 2022 के कमेंटरी पैनल में शामिल टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी ब्रिसबेन में ही हैं। गावस्कर ने रविवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और कोचिंग स्टाफ से मुलाकात की। इस दौरान गावस्कर ने बाबर को कुछ बैटिंग टिप्स भी दिए।

गावस्कर ने बाबर से कहा कि सही माइंडसेट और सिचुएशन के हिसाब से शॉट सिलेक्शन किया जाए, तो कोई दिक्कत नहीं होती है। वहीं गावस्कर ने बाबर को जन्मदिन का खास तोहफा भी दिया।

गावस्कर ने बर्थडे विश के साथ बाबर को कैप दी। पाकिस्तान क्रिकेट ने यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें गावस्कर के साथ पाकिस्तान के हेड कोच सकलैन मुश्ताक, बाबर और बैटिंग कोच मोहम्मद यूसुफ नजर आ रहे हैं। भारत ने अपना पहला प्रैक्टिस मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह रन से जीता तो वहीं पाकिस्तान को पहले प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड ने छह विकेट से धोया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER