Asia Cup 2023 / एशिया कप से पहले बाबर आजम ने किया बड़ा खुलासा- टीम इंडिया के सामने खड़ा हुआ खतरा

Zoom News : Aug 22, 2023, 02:33 PM
Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। टीम में 17 खिलाड़ियों को चुना गया है। भारतीय टीम एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से 2 सितंबर को भिड़ने वाली है। इस मैच पर दुनियाभर की नजरें टिकी हुई हैं। लेकिन उससे पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने अपनी टीम को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

बाबर आजम का बड़ा बयान

आत्मविश्वास से भरे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने सोमवार को कहा कि टीम के खिलाड़ी सफलता की ‘भूख’ से प्रेरित हैं और उनकी नजरें प्रतिष्ठित एशिया कप और विश्व कप खिताब जीतने पर टिकी हैं। न्यूजीलैंड पर घरेलू सीरीज में 4-1 से जीत के बाद पाकिस्तान इस समय वनडे रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर पहुंचने के कगार पर है। 

नंबर-1 रैंकिंग पर बाबर की नजरें

टीम अगर मंगलवार से अफगानिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज में सूपड़ा साफ करने में सफल रही तो रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया को हटाकर शीर्ष पर पहुंच जाएगी। बाबर ने अफगानिस्तान के खिलाफ पहले मैच से पहले सोमवार को हंबनटोटा में कहा कि इस टीम में हर खिलाड़ी में अच्छा प्रदर्शन करने की भूख है। हर खिलाड़ी मैच जिताऊ प्रदर्शन करना चाहता है। 

टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में

उन्होंने कहा कि हमने हाल में देखा है कि विभिन्न मैचों में अलग-अलग खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच बने है। यह किसी भी टीम के लिए एक अच्छा संकेत है। जब आप बड़े टूर्नामेंट्स में प्रदर्शन करते हैं, तो टीम और व्यक्तिगत रूप से आपका मनोबल बढ़ता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER