IND vs PAK / बिच मैदान में बाबर ने खोया आपा, जिद्दी फैन पर ऐसे फूट पड़ा गुस्सा

Zoom News : Sep 11, 2023, 06:36 PM
IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप-2023 का मैच खेला जा रहा है. कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में बारिश ने काफी परेशान किया और इसी कारण मैच रिजर्व डे पर खेला जा रहा है. लेकिन बारिश ने यहां भी परेशानी खड़ी की. इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एक फैन पर गुस्सा हो गए. उनका ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी कप्तान गुस्से में नजर आ रहे हैं.

पहले दिन बारिश के कारण खेल पूरा नहीं हो सकता था. भारतीय पारी के 24.1 ओवर ही हुए थे कि बारिश आ गई थी और फिर दोबारा मैच नहीं हो सका था. फिर अंपायरों ने रिजर्व डे का इस्तेमाल करने का फैसला किया.

फैन ने मांगी सेल्फी

पहले दिन यानी 10 सितंबर को मैच बारिश परेशान कर रही थी और इसी कारण मैच शुरू होने में देरी हो रही थी. मैच शुरू होने से पहले एक फैन बाबर के पास आया और सेल्फी मांगने लगा. बाबर ने हामी भर दी और सेल्फी खिंचवा ली. लेकिन फैन फिर बाबर के पीछे पड़ गया और उनके साथ-साथ चलते फिर सेल्फी मांगने लगे. ये देख बाबर गुस्सा हो गए. वीडियो को देख ऐसा लग रहा था कि बाबर फैन से रहे हैं कि अब तुम अंदर तक साथ आओगे क्या?

हर हाल में चाहिए जीत

दोनों टीमों के बीच ये एशिया कप-2023 का दूसरा मैच है. इससे पहले दोनों टीमें दो सिंतबर को भिड़ी थीं और ये मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. अब दोनों टीमें दूसरी बार टकरा रही हैं और दोनों ही टीमें चाहेंगी कि ये मैच अपने नाम करें.भारत का सुपर-4 का ये पहला मैच है. वहीं पाकिस्तान एक मैच खेल चुकी है और बांग्लादेश को हरा चुकी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER