एंटरटेनमेंट / तारक मेहता शो की 'बबीता जी' बिकिनी में आयी नजर, ये हॉट लुक देख फैंस के उड़े होश, देखे.....

Zoom News : Nov 04, 2020, 08:01 AM
एंटरटेनमेंट डेस्क: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' पिछले 12 साालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। टीआरपी चार्ट में भी यह शो खूब धमाल मचाता दिख रहा है। वैसे तो तारक मेहता....के सभी किरदार अपनी एक्टिंग के चलते दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं, लेकिन शो में एक ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। ये एक्ट्रेस हैं तारक मेहता..... की 'बबीता जी' यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)। जिस तरह जेठालाल बबीता जी के दीवाने हैं, उसी तरह तारक मेहता देखने वाले भी उनकी खूबसूरती के कायल हैं।

मुनमुन दत्ता के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं और उनकी अदाओं के दीवाने भी। मुनमुन दत्ता की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। इस बीच मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की एक पुरानी फोटो सुर्खियों में है, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। मुनमुन दत्ता की ये फोटो काफी पुरानी है, लेकिन काफी चर्चा में है। इस फोटो में मुनमुन दत्ता का बिकिनी में बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

Throwback

A post shared by Munmun Dutta (@munmundutta) on

मुनमुन दत्ता की ये फोटो 2014 की है, लेकिन इसका जलवा आज भी कायम है। फोटो में मुनमुन ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे जेठालाल (Jethalal) बबीताजी (Babitaji) के दीवाने हैं वैसे ही। जेठालाल का बबीताजी को लेकर प्यार दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है। बबीता जी के लिए जेठालाल कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। हालांकि, सिर्फ जेठालाल ही नहीं, दर्शक भी बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की खूबसूरती के कायल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER