मनोरंजन / कुंद्रा पॉर्न वीडियोज़ केस में आरोपी के बैंक खाते हुए फ्रीज़; जमा हैं ₹6 करोड़: पुलिस

Zoom News : Jul 28, 2021, 06:59 AM
मुंबई: राज कुंद्रा (Raj Kundra) के पॉर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) जांच कर रही है। उन्होंने इस केस जुड़े तमाम लोगों से पूछताछ की है। इसके साथ ही राज कुंद्रा सहित कई लोगों की गिरफ्तार भी हुई है। क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की पत्नी और बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की है। अधिकारियों का कहना है कि शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है। इसके अलावा क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी (Pradeep Bakshi) और अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर ( Arvind Shrivastav Alias Yash Thakur) को लेकर भी बयान दिया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है। सभी संभावनाओं/ऐंगल की जांच की जा रही है। फॉरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए गए हैं और वे इस मामले में सभी खातों के लेनदेन की जांच कर रहे हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के अन्य डायरेक्टर्स को भी जरूरत पड़ने पर बयान के लिए बुलाया जाएगा। इस मामले में गवाह के तौह पर ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को बयान के लिए बुलाया गया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया है कि पुलिस को संदेह हैं कि प्रदीप बख्शी (राज कुंद्रा के बहनोई) को सिर्फ एक चेहरे के रूप में इस्तेमाल किया गया था लेकिन हॉटशॉट्स के सभी कामकाज की देखभाल राज कुंद्रा ने खुद की थी। उसकी गिरफ्तार के बाद कुछ अन्य पीड़ितों ने पुलिस से संपर्क किया और बयान दिए।

मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया है कि आरोपी अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं, जिनमें करीब छह करोड़ रुपये जमा ते। उसने खातों को डी-फ्रीजिंग करने के लिए मुंबई पुलिस से रिक्वेस्ट की है लेकिन पुलिस ने उसे पहले पेश होने और जांच में शामिल होने के लिए कहा है।

बताते चलें कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार तक के लिए टाल दी है। वहीं, क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को किला कोर्ट से अपील की कि राज कुंद्रा की पुलिस कस्‍टडी 7 दिन बढ़ाई जाए। लेकिन कोर्ट के फैसले के बाद अब फिलहाल अगले 14 दिनों के लिए राज कुंद्रा का ठ‍िकाना भायखला जेल ही रहेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER