क्रिकेट / BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

Zoom News : Dec 28, 2021, 10:17 AM
भारत के पूर्व कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  कोरोना से ग्रसित होने पर उन्हें कोलकाता केप्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गांगुली को कोरोना होने की खबर बीती रात पता चली जब उनका टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया. इसके बाद उनके परिवार के सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है. 49 साल के गांगुली फिलहाल डॉक्टर की निगरानी में हैं.

ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते संकट के बीच सौरव गांगुली को कोरोना होने की खबर चिंता बढ़ाने वाली है. बता दें कि इससे पहले साल की शुरुआत में भी खराब तबीयत होने के कारण सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती हुए थे. इस साल जनवरी में सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें  अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. हालांकि, उसके बाद वो ठीक होकर लगातार काम कर रहे थे.

वैक्सीन की दोनों डोज के बाद हुआ कोरोना

सौरव गांगुली को कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है. इसके बाद उन्हें कोरोना हुआ है. नए साल के आने से पहले गांगुली के फैंस के लिए ये अच्छी खबर नहीं है. लोग उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. दूसरी ओर उनके परिवार के सदस्यों के कोरोना जांच की रिपोर्ट मिलनी अभी बाकी है.

कोरोना पॉजिटिव होने से पहले विवादों में सौरव गांगुली

सौरव गांगुली भारत के साउथ अफ्रीका दौरे से पहले विवादों में रहे थे. इस दौरे से ठीक पहले BCCI ने विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को वनडे का कप्तान बना दिया था. BCCI अध्यक्ष गांगुली ने कहा था कि कोहली से बात करने के बाद ही उन्हें वनडे की कप्तानी से हटाया गया है. लेकिन फिर विराट कोहली ने जो प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा वो बिल्कुल अलग था. उन्होंने कहा कि कप्तानी छिने जाने से डेढ़ घंटे पहले उन्हें इस बारे में बताया गया. विराट के इस बयान का जवाब देते हुए तब गांगुली ने कहा था कि वो अब इस मसले पर कुछ नहीं बोलेंगे, अब जो करेगा बोर्ड करेगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER