देश / नेतागिरी का मतलब किसी को गाड़ी से कुचलना नहीं है: यूपी बीजेपी प्रमुख

Zoom News : Oct 11, 2021, 12:59 PM
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी कांड पर भाजपा तमाम आरोपों से घिरी हुई है. घटना को लेकर विपक्षी नेता भाजपा को जमकर निशाने पर ले रहे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गरज राज्य मंत्री अजय मिश्र और उनके बेटे आशीष मिश्र पर तंज कसा है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कहा है कि नेतागिरी का मतलब किसी को भी फॉर्च्यूनर से कुचलना नहीं है. भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को व्यवहार के लिए नसीहत दी है.

उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी कांड भाजपा के गले की फांस बना हुआ है. गृह राज्य मंत्री के बेटे पर किसानों को गाड़ी से कुचलने का आरोप है. लखीमपुर खीरी कांड से भाजपा की साख पर बट्टा लगा है ऐसे में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी की चिंता बढ़ गई है. उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में में कहा है कि नेतागिरी का मतलब लूटने नहीं आए हैं  फॉर्च्यूनर से चलने का मतलब किसी को कुचलने नहीं आए हैं. बैठक में अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कार्यकर्ताओं को शिष्टाचार का पाठ पढाया. उन्होंने कहा है कि आपके व्यवहार से वोट मिलेगा.

बैठक में यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि राजनीति का मतलब समाज और देश की सेवा करना है. गरीब परिवार से आने वाले दो लोगों में एक प्रधानमंत्री बना और दूसरा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीब लोगों के बैंक में खाते खोले, सीएम योगी ने सात लाख लोगों के लिए घर बनाये हैं. सा थ ही उन्होंने की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने देश को एक दशक तक लूटा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER