Bollywood / इस एक्ट्रेस ने कर दिया था Salman को किस करने से इनकार, कुछ इस तरह मानी थी हसीना

Zoom News : Feb 26, 2023, 04:08 PM
Bhagyashree Refused to Kiss Salman Khan: 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) में सलमान खान और भाग्यश्री (Salman Khan Bhagyashree) की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था और उनकी केमिस्ट्री की आज भी तरीफ होती है. भाग्यश्री और सलमान खान से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा है जो खुद उनकी फिल्म के डायरेक्टर, सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने सुनाया था. क्या आप जानते हैं कि भाग्यश्री ने फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार, एक्टर सलमान खान को किस करने से मना कर दिया था. सलमान और भाग्यश्री का किसिंग सीन कैसे हुआ और उसके लिए भाग्यश्री को किस तरह मनाया गया, आइए इस बारे में जानते हैं... 

इस एक्ट्रेस ने कर दिया था सलमान खान को किस करने से इनकार!

फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyaar Kiya) के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने यह किस्सा सुनाया था कि भाग्यश्री इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 18 साल की थीं और एक बेहद कन्सर्वेटिव फैमिली से आती थीं. सूज ने जब उन्हें बताया कि उन्हें फिल्म के एक सीन में सलमान को किस करना होगा तो भाग्यश्री ने साफ इनकार कर दिया. आइए जानते हैं कि डायरेक्टर ने उन्हें किस तरह मनाया. 

कुछ इस तरह मानी थी Bhagyashree

सलमान खान को किस कराने के लिए डायरेक्टर को एक्ट्रेस को काफी कन्विन्स करना पड़ा था. सूरज बड़जात्या बताते हैं कि वो समझ नहीं पा रहे थे कि वो इस सीन को किस तरह शूट करें और फिर एक बार वो एक कांच के दरवाजे में भीड़ गए. इससे उन्हें आइडिया आया कि वो कांच के दरवाजे को सलमान और भाग्यश्री के बीच में रखकर इस सीन को शूट कर सकते हैं और उन्होंने बिल्कुल ऐसा ही किया. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER