Bhinmal GangRape / Rajasthan गैंग रेप के मामले में चारों आरोपी गिरफ्तार, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल मिली पीड़िता से

Vikrant Shekhawat : Oct 19, 2020, 07:24 PM
जालौर | बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल पीड़िता से मिलकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे बड़ा दुख है कि इनके परिवार ने इन बच्चियों को कभी विद्यालय भी नहीं भेजा यह शिक्षा से भी वंचित रही और इस तरह की घटना भी हुई इसके लिए मैं बहुत दुःखी हु. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया है, यह अच्छी बात है.

राजस्थान के जालोर जिले में दो युवतियों के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इसी संदर्भ में सोमवार को

बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल, कलेक्टर हिमांशु गुप्ता,बाल कल्याण समिति अध्यक्ष नैन सिंह राजपुरोहित,भीनमाल विधायक पुराराम चौधरी,पूर्व विधायक समरजीत सिंह अस्पताल पहुंचकर पीड़िता और परिजनों से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली.

बता दें कि इस मामले में चार आरोपियोंं को पकड़ लिया गया है. जिससे गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है.

मामला दरअसल, सुंधा की पहाड़ियों में रविवार को दो युवतियां बेहोशी की हालत में मिली थी. दोनों युवतियों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया था. उपचार के दौरान देर शाम होश आने के बाद पुलिस ने पीड़ित युवतियों से पूछताछ की. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. पीड़ित युवतियों के मुताबिक उनका पहले अपहरण किया गया था. उसके बाद सुंधा की पहाड़ियों में ले जाकर उनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक युवतियों ने चेतनराम, अशोक, तेजाराम और पीराराम नाम के युवकों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER