बॉलीवुड / भूमि पेडनेकर ने फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के कैलेंडर के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट, हुई टॉपलेस

Live Hindustan : Feb 18, 2020, 03:23 PM
मुंबई: भूमि पेडनेकर अपनी फिल्म दुर्गावती को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे लीड रोल निभा रही हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म को अक्षय कुमार का भी साथ मिला है। इसे अक्षय कुमार का प्रोडक्शन हाउस प्रेजेंट कर रहा है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग करते हुए भूमि पेडनेकर ने अपने लुक का खुलासा इंस्टाग्राम से किया था। अब इंस्टाग्राम पर भूमि पेडनेकर ने अपनी काफी बोल्ड फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह टॉपलेस होकर बाथटब में लेटी हुई दिख रही हैं। 

View this post on Instagram

July 2020 🐚 #dabbooratnanicalendar

A post shared by Bhumi✨ (@bhumipednekar) on

आपको बता दें कि भूमि पेडनेकर ने यह तस्‍वीर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी के साल 2020 के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया है। । भूमि ने अपने पहले फोटोशूट में खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

इस तस्‍वीर में टॉपलेस नजर आ रही हैं। भूमि पेडनेकर बाथटब में बिना कपड़ों के लेटी हैं और पोज दे रही हैं। भूमि पेडनेकर इस तस्‍वीर में बेहद हॉट नजर आ रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म दम लगा के हईशा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाई था, क्योंकि उन्हें हेल्दी महिला का किरदार निभाना था। लेकिन इसके बाद भूमि ने ऐसे वजन घटाया कि उन्हें पहचानना ही मुश्किल हो गया।

आपको बता दें कि डब्‍बू रतनानी अपने फैशन फोटोग्राफी को लेकर काफी ज्‍यादा पॉपुलर हैं और इनकी तस्‍वीरें जब बाहर निकल कर आती हैं, तो सोशल मीडिया छा जाती हैं। डब्‍बू हर साल एक कैलेंडर जारी करते हैं और इस कैलेंडर पर आने की हर सेलिब्रिटी की ख्‍वाहिश होती है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER