Hathras Gangrape / हाथरस केस की साजिश पर सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

Zoom News : Oct 07, 2020, 01:47 PM
Hathras Gangrape: हाथरस कांड को लेकर लोगो में आक्रोश दिख रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस कांड पर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हाथरस में एक बड़ी साजिश रची जा रही थी। हम किसी भी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे। 

दरअसल, सीएम योगी बुधवार को उन्नाव के बांगरमऊ सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद किया। इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि विपक्ष हाथरस के मुद्दे पर राजनीति कर रहा है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार विकास के काम में लगी है, वहीं ये लोग षड्यंत्र रच रहे हैं। सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कि झूठे नारों पर जाति, क्षेत्र, मत और मजहब के आधार पर समाज को बांटने वाले लोग आज भी अपनी विभाजनकारी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं। विकास उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। लोक कल्याण उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। 

शासन की योजनाएं अच्छी नहीं लग रही हैं, यही कारण है षडयंत्र पर षड्यंत्र रच रहे हैं। रोज नए षड्यंत्र को जन्म देते हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी नमूनों की साजिश और कृत्य जनता के सामने आ रहे हैं। कोई कहता है कि हम दंगा कराएंगे, जाति के आधार पर, कुछ और उधर से मरेंगे, कुछ लोग इधर से मरेंगे। 

हमारे नेता आएंगे, उसके बाद जाकर राजनीति करेंगे। सीएम योगी ने कहा कि एक गरीब की लाश पर राजनीति करने वाले इन चेहरे को पहचाना होगा। देश के लिए और समाज के लिए कितनी विकृत सोच के साथ ये काम कर रहे हैं। कितनी बड़ी साजिश कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि कोरोना से जंग के दौरान इनमें से एक भी चेहरा जनता के बीच नहीं था। ये सब चेहरे लॉकडाउन के दौरान अपनी जान बचाने के लिए अपने घरों में मुंह छिपाए बैठे थे। 

जैसे ही अनलॉक लागू हुआ, इन लोगों ने साजिश रचनी शुरू कर दी। लगातार ये चल रहा है, सीएम ने कहा कि हम किसी  की साजिश को सफल नहीं होने देंगे। सभी साजिशकर्ता बेनकाब होंगे। उन्होंने कहा कि सजिश करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करेंगे। जो लोग समाज के माहौल को खराब करके समाज में जातिय द्वेष पैदा करके, अराजकता पैदा करके विकास कार्य अवरुद्ध करना चाहते हैं, विकास अवरुद्ध नहीं होगा। उत्तर प्रदेश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। ये लोग विकास पर चर्चा नहीं कर सकते। 

सीएम योगी ने कृषि कानूनों को लेकर भी विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन लोगों को किसानों के हित में की जाने वाली योजनाएं अच्छी नहीं लगती। इसलिए इस तरह की साजिश रच रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER