महाराष्ट्र / गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार ने की शादी, तस्वीरें सामने आईं

Zoom News : Jul 16, 2021, 06:09 PM
मुंबई: 'बिग बॉस 14' के रनरअप और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के लिए आज बड़ा दिन है. राहुल दूल्हा बनकर शादी के मंडप में पहुंच गए हैं. दिशा भी सुर्ख लाल जोड़े में 16 श्रृंगार करके अपने दूल्हे राजा के पास पहुंचीं. दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. दोनों की शादी मुंबई में कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए हो रही हैं. शादी में राहुल के दोस्त सभी एक जैसे ड्रेस में नजर आए.

सिंगर ने शादी में ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने गोल्डन पगड़ी कैरी की है. वहीं, दिशा परमार लाल रंग के सिल्वर हैवी वर्क वाले लहंगे में नजर आ रही हैं. गोल्डन कलर के कलीरे, लाल रंग का चूड़ा और लाइट जूलरी एक्ट्रेस ने कैरी की हुई है.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और  दिशा परमार (Disha Parmar)  की शादी के मंडप से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों एक-दूसरे को अंगूठी और वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं.

परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दिशा ने पहले राहुल अंगूठी पहनाई. फिर राहुल दिशा के लिए घुटनों पर बैठे और उन्हें अंगूठी. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए. इस रस्म के बाद दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई.

इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और घरवाले कपल पर फूलों की बरसात करते दिख रहे हैं. दिशा- राहुल की शादी में ढेर सारी मस्ती देखने को मिल रही है.

एक ओर जहां राहुल वैद्य शादी के खास मौके पर काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा की मुस्कान भी सभी का दिल जीत रही है.

राहुल की शादी में उनके दोस्त और परिवार के सभी पुरूष एक जैसे कपड़ों में दिखाई दिए. बिग बॉस में राहुल के दोस्त बने अली ने एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी में शेयर की है, जिसमें सब एक जैसी ड्रेस में दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि राहुल वैद्य की शादी बिग बॉस 14 में भी खबरों में बनी थीं. राहुल वैद्य दिशा के जवाब का इंतजार करते नजर आए थे, हालांकि बाद उन्होंने खुद शो में आकर कहा था कि वह शादी के लिए तैयार हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER